धमतरी। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की चपेट में आने से आम जनता से लेकर नेताओं की भी मौत हो रही है. धमतरी जिले में कोरोना से BJP की 45 वर्षीय महिला नेत्री की मौत हो गई. बीते दिनों महिला कोरोना से संक्रमित हुई थी. शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. महिला नेत्री की निधन के बाद BJP नेताओं ने शोक जताया है.

बीजेपी महिला नेत्री संतोषी देवी साहू मगरलोड की पूर्व सभापति और बीजेपी धमतरी जिला कार्यकारणी की सदस्य थी. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. जांच के बाद सामने आई रिपोर्ट में वो कोरोना पॉजिटिव आई थी.

इसे भी पढ़ें- इंसान के साथ इंसानियत भी मर गई: लाश चिता पर छोड़ गायब हो गया प्रशासनिक अमला, इंतजार में बैठे रहे परिजन 

कोरोना संक्रमित होने के बाद निजी अस्पताल में BJP नेत्री संतोषी देवी साहू का इलाज चल रहा था. आज अचानक खबर आई कि इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला नेत्री की निधन के बाद भाजपा महिला मंडल धमतरी में मातम पसरा हुआ है. बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की है.

मगरलोड बीजेपी मंडल अक्ष्यक्ष होरीलाल साहू ने श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कहा कि संतोषी देवी साहू मिलनसार थी. आम जनता में भी लोकप्रिय थीं. सभी कार्य में अग्रणी थी. उनका यूं ही हम सब को छोड़कर चले जाना भाजपा मंडल के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: जान पर खेल जांबाज जवानों ने 2 तस्करों को दबोचा, इतने लाख का गांजा भी किया जब्त 

बता दें कि इससे कुछ दिनों पहले ही मगरलोड जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष निरूपा दाउ की भी कोरोना से मौत हो गई थी. गौरतलब है कि धमतरी जिले में गुरुवार को 411 कोरोना संक्रमत मरीज मिले थे. वहीं 4 लोगों ने कोरोना से अपनी जान गंवाई थी.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें