स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल सीजन-14 में रविवार का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जहां मुकाबला काफी दिलचस्प रहा, दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 160 रन का टारगेट सेट किया था जिसका पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी दिल्ली के बराबर ही स्कोर बनाने में कामयाब रही, और मैच सुपर ओवर के रोमांच तक पहुंच गया। और सुपर ओवर के रोमांच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

सुपर ओवर का रोमांच

सुपर ओवर के रोमांच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करने के लिए कप्तान डेविड वार्नर और केन विलियम्सन मैदान पर उतरे और गेंदबाजी की जिम्मेदारी अक्षर पटेल को सौंपी गई जहां सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी एक ओवर में 7 रन ही बना सके। एक रन शॉर्ट रन रहा, जिसके चलते सुपर ओवर में  दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए अब 8 रन की जरूरत थी, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बल्लेबाजी के लिए रिषभ पंत और शिखर धवन मैदान पर उतरे, और राशिद खान ने गेंदबाजी की, जहां धवन और पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी।

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 159 रन बनाए, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से पृथ्वी शॉ ने 39 गेंद में 53 रन की पारी खेली, पारी में 7 चौका और एक सिक्सर लगाया, शिखर धवन ने 26 गेंद में 28 रन  की पारी खेली जिसमें 3 चौका लगाया, दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी, कप्तान रिषभ पंत ने 27 गेंद में 37 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में रिषभ पंत ने 4 चौका और एक सिक्सर लगाया, स्टीवन स्मिथ 25 गेंद में 34 रन बनाकर नाबाद रहे, पारी में तीन चौका और एक सिक्सर लगाया, हेटमायर एक रन बनाकर आउट हो गए, मार्कस स्टोइनिस ने दो रन बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों में दो विकेट सिद्धार्थ कौल ने हासिल किए, एक विकेट राशिद खान को मिला।

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों की बात करें तो कप्तान डेविड वॉर्नर ने 6 रन बनाए, 8 गेंद का सामना किया, जॉनी बेयरस्टो ने 18 गेंद में 38 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में 3 चौका और 4 सिक्सर लगाया, विराट सिंह ने 4 रन बनाए 14 गेंद का सामना किया, केदार जाधव ने 9 रन बनाए, 9 गेंद का सामना किया एक चौका लगाया, अभिषेक शर्मा ने 6 गेंद में 5 रन बनाए, राशिद खान का खाता भी नहीं खुला। केन विलियम्सन ने 51 गेंद में 66 रन की पारी खेली, इस दौरान 8 चौके लगाए, केन विलियम्सन ने तो कमाल किया ही, साथ ही आखिरी के कुछ गेंद में सुचित ने कमाल का खेल दिखाया, और 6 गेंद में नाबाद 15 रन की पारी खेल दी, पारी में 2 चौका और एक सिक्सर लगा दिया, और मैच सुपर ओवर में पहुंचग गया।

दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की बात करें तो आवेश खान ने 3 विकेट हासिल किया , 2 विकेट अक्षर पटेल ने हासिल किया और एक विकेट अमित मिश्रा ने हासिल किया।

प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर

इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है पहले नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स है और तीसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम है।

read more-  Corona update: Iran Closes Door For Travelers of India Over Covid-19 Variant

1.      Video: रेस्टॉरेंट स्टाइल में घर पर ही ऐसे बनाए पनीर टिक्का मसाला

2.     रेस्टॉरेंट से भी टेस्टी घर में बनाएं पनीर करी, देंखे Video…

मनोरंजन की खबरें पढ़ने यहां Click करे

  1. Radhe का Trailer, देंखे ये जबरदस्त वीडियो…
  2. Katrina का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, देंखे Video

  1. IPL 2021: जीत की पटरी पर लौटी राजस्थान, कोलकाता को 6 विकेट से दी शिकस्त, जानिए पूरा अपडेट…

  2. IPL 2021: पंजाब किंग्स की एक और हार, सनराइजर्स के जीत का खुला खाता