रायपुर। देशभर में कोरोना की महामारी लोगों को बेबस कर दी है. कोई खाने के लिए तरस रहा है, कोई रोजगार के लिए, कोई सांसों के लिए जद्दोजहद कर रहा है, किसी को बेड नहीं मिल रहा, तो किसी के पास अस्पताल में भर्ती होने के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे में लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने लोगों की दर्द को जाना और समझा. लल्लूराम डॉट कॉम की टीम को इस दौरान कई बेबस, बेसहारा और मदद की राह तक रह लोग मिले. इसके बाद लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने लोगों के लिए मुहिम छेड़ा और अब लोग इस मुहिम से जुड़ रहे हैं और अपना जिम्मेदारी निभा रहे हैं. इसमें से एक मशहूर ढाबे का नाम भी शामिल है, जो जरूरतमंदों को खाने के साथ इंसानियत परोस रहा है.

मशहूर ढाबा जरूरतमंदों को दे रहा मुफ्त में खाना

इसे भी पढ़ें:  लल्लूराम डॉट कॉम की मुहिम : यहां जनसहयोग से बनेगा 50 बिस्तर का कोविड केयर अस्पताल, एसडीएम की अपील के बाद लोगों ने की मदद

दरअसल, लल्लूराम डॉट कॉम की टीम की मुहिम से एमपी ढाबा जुड़कर आज बेबस और बेसहारों को भरपेट मुफ्त में गर्म भोजन मुहैया करा रहा है. इस मुहिम को लेकर लोग ढाबे और लल्लूराम डॉट कॉम की टीम का धन्यवाद कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं आज के संकट काल में लोगों को मदद के लिए आगे आने की जरूरत है. जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दरकार है. ताकि जिंदगी अपनी पटरी में आ सके.

बता दें कि राजधानी के टाटीबंध स्थित एमपी ढाबा सन 1987 से संचालित है. अब ये गरीब और जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में खाना दे रहा है. अगर आप जरूरतमंद हैं, तो दिए गए नंबर पर आप भी अपने घर खाना मंगा सकते हैं. इसके लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं है. इस ढाबा के संचालक बलविंदर कुमार शर्मा हैं. कोविड में आई आपदा को देखते हुए उन्होंने लोगों को फ्री में खाना देने का फैसला लिया है.

लल्लूराम डॉट कॉम की मुहिम से जुड़कर एमपी ढाबा के संचालक अब जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में खाना बांट रहे हैं. एमपी ढाबा रायपुर में काफी मशहूर है,लोग इस ढाबे में आकर लजीज स्वाद का मजा लेते हैं. अब .ये ढाबा संकट में सरोकार कर रहा है. ढाबा संचालकर का कहना है सन 1987 से तो कमा रहे हैं. अब वक्त है जरूरतमंदों को मदद करने की तो मदद ही कर लेते हैं. साथ ही लल्लूराम डॉट कॉम की टीम का सराहना कर रहा है.

इस नंबर पर करें कॉल और मंगा लें खाना- 9074912841

 

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें