बाराबंकी. कोतवाली नगर क्षेत्र के मेयो मेडिकल कॉलेज कोविड अस्पताल के रूप में परिवर्तित कर दिया गया है. बीते दिनों यहां पर इलाज के दौरान दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई थी. मृत्यु के बाद उनके परिवार वालों को उनका अस्पताल में मौजूद सामान लौटा दिया गया था. लेकिन उन लोगों के सामान में उनका कीमती मोबाइल फोन गायब था. उसके बाद मृतकों के परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया.

मुकदमा दर्ज होने के बाद एसपी यमुना प्रसाद ने जल्द ही मोबाइल बरामद करने के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर व सर्विलांस प्रभारी को जिम्मेदारी सौंपी. उसके बाद मंगलवार को कोविड अस्पताल की एक महिला चतुर्थ श्रेणी कर्मी समेत एक पुरूष को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से चोरी का ओप्पो व वीवो कंपनी के कीमती मोबाइल बरामद किया है. वहीं पुलिस की गिरफ्त आई महिला कर्मचारी रंजना पत्नी स्वर्गीय कमलेश निवासी विद्यानगर थाना टिकैतनगर व उमेश पुत्र राजाराम निवासी पलिया मसूदपुर थाना कोतवाली नगर को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. उन्होंने बताया कि लालच की वजह से इसे चुराकर बेच देते थे. जिससे कुछ पैसों की व्यवस्था हो जाती थी.

इसे भी पढ़ें – आरोप : डॉक्टर बने जल्लाद, परिजन बोले – मरीज को पीट-पीट कर मार डाला

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें