अजय सूर्यवंशी, जशपुर. एक महिला एसडीएम ज्योति बबली कुजूर पर वसूली के गंभीर आरोप लगे है. इसकी लिखित शिकायत पटवारियों ने कलेक्टर से की है. इस शिकायत में कहा गया है कि उक्त अधिकारी ने कलेक्टर को गिफ्ट देने के नाम पर होली में वसूली का फरमान जारी किया था. वसूली की राशि 2 लाख रूपए पूरे न होने पर मीटिंग से तहसीलदार को बाहर कर दिया था.

ये पूरा मामला जशपुर जिले के बगीचा का है. सन्ना ब्लॉक के पटवारियों, राजस्व निरीक्षकों एवं राजस्व अधिकारियों ने बगीचा एसडीएम ज्योति बबली कुजूर के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर मोर्चा खोल दिया है.

इन सभी का आरोप है कि बगीचा एसडीएम ज्योति बबली कुजूर द्वारा सभी को आर्थिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है, पूर्व में भी ज्योति बबली कुजूर के ऊपर कई आरोप लगे है जिसमे अभी तक विभागीय जांच चल रहा है.

पटवारियों का आरोप है कि उक्त अधिकारी अपने घर का राशन और ड्राइफ्रूट समेत अन्य खरीदी कर उसका बिल पटवारियों को भेज देती है और भुगतान न करने वाले पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की धमकी देती है. इस संबंध में लल्लूराम डॉट कॉम ने अधिकारी से मामले में उनका पक्ष जाना तो उन्होंने शिकायत को निराधार बताते हुए फोन काट दिया. वहीं कलेक्टर ने इस मामले में जांच करने की बात कही है.

पढ़े इस पूरी शिकायत में क्या-क्या कहा गया है