नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में रही है. रिया को जेल तक जानी पड़ी. अब द टाइम्स के 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती नंबर 1 पर है. रिया ने दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है. वहीं 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020 की लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत पहले स्थान पर हैं.

द टाइम्स ने 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 की लिस्ट में उन्हें शामिल किया गया है, जो पिछले साल काफी सुर्खियों में रहीं. ये जो रैंकिंग थी वो ऑनलाइन पोल में हुई वोट्स के जरिए हुई. इसी लिस्ट में रिया चक्रवर्ती ने टॉप में जगह बनाई है. सुशांत के निधन के बाद पिछले साल रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यदा सुर्खियों में रहीं है.

इसे भी पढ़ें- एक्टर सोनू सूद को याद आए पुराने दिन: शेयर किया मॉडलिंग के दिनों की अनसीन तस्वीरें, फैंस ने बरसाए प्यार

ये हैं टॉप 10 एक्ट्रेस

रिया चक्रवर्ती ने इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी को भी पीछे छोड़ दिया है. रिया के बाद दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 की तीसरी रनरअप) हैं. दिशा पाटनी नंबर 3 पर, कियारा आडवाणी चौथे नंबर और दीपिका पादुकोण नंबर 5 पर हैं. इसके बाद कैटरीना कैफ नंबर 6, जैकलीन फर्नांडिस नंबर 7, अनुप्रिया गोएनका नंबर 8, रूही सिंह नंबर 9 और आवित्रि चौधरी नंबर 10 पर हैं.

इसे भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन और जीजा को लेकर किया बड़ा खुलासा…

टॉप 10 एक्टर की लिस्ट भी देखें

50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020 की लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के बाद दूसरे नंबर पर विजय देवरकोंडा, तीसरे नंबर पर आदित्य रॉय कपूर, चौथे नंबर पर विक्की कौशल, पांचवें नंबर पर दलकीर सलमान, विराट कोहली छठे नंबर पर, टाइगर श्रॉफ सातवें, रणवीर सिंह आठवें, गुरफतेह सिंह पीरजादा नौवें और सिद्धार्थ मल्होत्रा दसवें नंबर हैं.

इसे भी पढ़ें- IAS अफसर की कितनी होती है सैलरी, क्या-क्या मिलती हैं सुविधाएं, जानें सब कुछ ?

बता दें कि रिया चक्रवर्ती निगेटिव चीजों को लेकर खबरों में ज्यादा आई थीं. सुशांत के परिवार ने रिया के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए थे. रिया ड्रग्स केस में जेल भी गईं. रिया सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं और वो चाहती हैं कि सीबीआई इस केस की जांच करे.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material