बीजेपी विधायक ने मांगी माफी, सिंधिया के नाम पर वसूली करने के लगाए थे आरोप

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। टीकमगढ़ जिले की राजनीति में इन दिनों गहमा गहमी चल रही है. डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में विवाद बढ़ने जाने के बाद टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी और जिलाध्यक्ष अमित नुना को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तलब किया है. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात के बाद विधायक राकेश गिरी ने माफी मांग ली है. विधायक ने सिंधिया समर्थकों पर वसूली का आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें ः मध्य प्रदेश बीजेपी में सियासी बवाल, नेता-मंत्रियों की बैठकों से उठ रहे सवाल

टीकमगढ़ बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने मांगी माफी मांगते हुए कहा कि आवेश की वजह से बातें बोल दी थीं, जो नहीं बोलना चाहिए था. विधायक ने ये भी कहा कि परिवार के लोग हैं परिवार में होता रहता है. राकेश गिरी ने कहा कि इस आरोप से किसी को ठेस पहुंची हो तो वे इसके लिए माफी मांगते हैं. बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने कहा कि सांसद और उनके बीच कोई विवाद नहीं है.

इसे भी पढ़ें ः मुख्यमंत्री बदलने की अटकलें खारिज, गृह मंत्री ने दी सफाई, कहा- नहीं होगा परिवर्तन

गौरतलब है कि बीते 28 मई को कलेक्ट्रेट स्थित सभाकक्ष में आपदा प्रबंधन समूह की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में शामिल होने के लिए लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री एवं जिला कोविज प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ आए थे. बैठक के दौरान नगर पालिका के मुद्दे सांसद ने उठाया तब टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी द्वारा बैठक से संबंधित बात करने को कहा. इसी दौरान सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक और विधायक में नोकझोंक हो गई. इससे नाराज सांसद वीरेंद्र कुमार, खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी, जिलाध्यक्ष अमित नुना सहित अन्य जनप्रतिनिधि बैठक से बाहर आ गए. जबकि जतारा विधायक हरिशंकर खटीक और टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी सहित मंत्री और कलेक्टर-एसपी बैठे रहे. बैठक में नोकझोंक के वाद मामला शांत हुआ ही था कि बीते दिनों बैठक का वीडियो वायरल हो गया.

इसे भी पढ़ें ः BIG BREAKING : मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, मंत्री से मिलने के बाद की घोषणा

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।