प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। बीएनपी थाना क्षेत्र के ग्राम सिया की एक महिला अपनी तीन मासूम बच्चियों के साथ मायके रतलाम जाने के लिए एक रिश्तेदार के साथ 30 जून को देवास से निकली थी। लगभग 15 दिन हो गए, पर वे अपने मायके नहीं पहुंच पाई है। पति की शिकायत पर पुलिस ने पहले गुमशुदगी, उसके बाद अपरहण का मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन कर रहीं है।

बता दें कि इससे पहले देवास के नेमावर हत्याकांड मामले में भी परिवार के पांच सदस्य लापता थे, जिसके बाद पुलिस को 45 दिन बाद उन पांचों के शव बरामद हुए थे। इस हत्याकांड के बाद अब एक बार फिर एक ही परिवार के चार सदस्य लापता होने पर पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ऐसी कोई घटना होने से पहले पुलिस ने सक्रयता से परिवार की तलाश में अलग-अलग जांच टीमें रवाना की हैं।

इसे भी पढ़ें : MP में पार्षद चुनेंगे महापौर और अध्यक्ष, राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी किए निर्देश

पुलिस के मुताबिक सिया निवासी राजेन्द्र सिंह पवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि 30 जून को उनकी 35 वर्षीय पत्नी गोविंद कुंवर और तीन बेटियां उर्वशी (10 वर्ष), (हुक्कू 9 वर्ष) और साक्षी (1 वर्ष) को रतलाम निवासी रिश्तेदार कृष्णपाल सिंह मायके ले जाने को कहकर बस से साथ ले गया था, लेकिन वे चारों मायके नहीं पहुंचे हैं। शिकायत पर पुलिस ने पहले गुमशुदगी कायम की थी। कुछ दिनों बाद कृष्णपाल सिंह के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें : BIG BREAKING: सोनिया की कमलनाथ से चर्चा के बाद कार्यकारी अध्यक्ष का फैसला फिलहाल होल्ड, ‘नाथ’ ने मांगा वक्त

मामले में एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने बताया उनकी खोज के लिए पुलिस टीमें रतलाम, मन्दसौर जिले के अलावा राजस्थान के इलाकों में भेजी गई है। अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

आपको बता दें कि हाल ही में जिले के नेमावर में एक ही परिवार के 5 लोगों के लापता होने के बाद उनकी जघन्य हत्या का मामला सामने आया था। उस घटना की आग अभी ठंडी भी नहीं हो पाई है और फिर महिला और उसकी तीन मासूम बच्चियों के गायब हो जाने का मामला सामने आने से किसी अनहोनी की बात जेहन में घूमने लगी है।

इसे भी पढ़ें : MP के वित्त मंत्री का बयान, कहा- सरकार का खजाना खाली, चवन्नी भी नहीं है!