लंदन. यूनाइटेड किंगडम में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने रात में सोते समय धोखे से पिघला हुआ मोम पी लिया है. इस घटना की जानकारी उस शख्स ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को इस बारे में बताया है.

शख्स ने गलती से पी लिया मोम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूनाइटेड किंगडम में एक शख्स आधी रात को नींद से उठा और पानी पीने के लिए गया, लेकिन उसने गलती से नींद में मोम पी लिया. इसकी वजह से उसके दांतों पर मोम जम गया और उसके मुंह के ऊपरी हिस्से में मोम की कोटिंग हो गई.

इसे भी पढ़ें- Karan Johar ने दिखाया Bigg Boss का नया हाउस, VIDEO शेयर करते ही फैंस ने किया ट्रोल

क्या हुआ था उस रात ?

उस शख्स ने बताया कि उसके बेड के पास एक स्टूल रखा था. जिसपर रात को सोते समय वह गिलास में पानी रखता है. उस रात उसी स्टूल पर पानी के गिलास के साथ एक कैंडल भी रखी हुई थी. वह कैंडल भी कांच के गिलास में थी. इसलिए जब वह नींद में पानी पीने के लिए उठा तो पानी के गिलास की जगह हाथ में कैंडल वाला गिलास उठाकर पी लिया.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss OTT के ये हैं 13 कंटेस्टेंट, क्या 7 लड़कियों की गैंग लड़कों पर पड़ेगी भारी …

मुंह में जम गई मोम की कोटिंग

उस शख्स ने बताया कि पहली बार उसके साथ इतनी अजीब घटना हुई है. हालांकि अब वह उस घटना के बारे में सोचकर हंसता भी है, कि उससे ऐसी बेवकूफी कैसे हो गई? कैंडल का पिघला हुआ मोम पीते ही शख्स का मुंह जल गया था. फिर उसने तुरंत मोम को थूकने की कोशिश की लेकिन तब तक वह उसके मुंह में जम चुका था. शख्स ने बताया कि जब उसके मुंह में मोम जम गया तब उसे समझ नहीं आ रहा था, कि वह क्या करे क्योंकि उसने नींद में मोम पिया था. फिलहाल वो शख्स अभी सही सलामत है.