खरगोन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तंज कसा है. शिवराज सिंह ने खरगोन में कार्यक्रम में संबोधित करते हुए आज कहा कि वह केवल ट्विटर मास्टर हैं और उन्हें जमीन पर आते हुए जनता से मिलकर वस्तुस्थिति को देखना चाहिए.

इसे भी पढ़ेः जनदर्शन में CM का अनूठा अंदाज, आदिवासियों के साथ थिरके शिवराज, देखें VIDEO

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर जिले के झिरनिया में जन कल्याण और सुराज अभियान यात्रा के तहत विद्युत उपकेंद्रों के भूमि पूजन और अन्य कार्यक्रमों के दौरान जनता को संबोधित कर थे. जहां मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जहां भी जाते हैं, उसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ट्वीट कर देते हैं कि वह वहां क्यों जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेः CM शिवराज का दिग्विजय सिंह के धरने पर जवाब, कहा- ‘दिग्गी राजा’ किसानों के लिए धरने पर बैठकर कर रहे नाटक

शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ को ट्विटर मास्टर निरूपित करते हुए आग्रह किया कि उन्हें जमीन पर आकर और जनता से मिलकर वस्तुस्थिति को देखना चाहिए, केवल ट्विटर फटकारने से काम नहीं चलेगा.

इसे भी पढ़ेः CM शिवराज के बाद उनके मंत्री ले रहे ऑन द स्पॉट फैसला, ट्रांसफार्मर के बदले रिश्वत मांगने पर ऊर्जा मंत्री ने बुजुर्ग के पैर छूकर मांगी माफी

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज खरगोन के झिरन्या में संबल योजना के हितग्राहियों और भवन सन्निर्माण श्रमिकों के खातों में रु. 321 करोड़ की राशि ट्रांसफर की.उन्होंने रु. 321.8 करोड़ की लागत के 29 विद्युत उपकेंद्रों का भूमिपूजन व लोकार्पण किया.