शब्बीर अहमद,भोपाल। एमपी में ठंड ने ठिठुरन बढ़ा दी है. ठंड के साथ बारिश भी दो दिन से लगातार हो रही है. मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है. कई जगह पर ओले भी गिर सकते हैं. उत्तर भारत में हो रही बर्फबारी का असर मध्य प्रदेश में देखने को मिला है.

BIG BREAKING: गांधी को गाली देने वाला बाबा कालीचरण गिरफ्तार, खजुराहो से रायपुर ला रही पुलिस 

मौसम विभाग ने जबलपुर, रीवा और शहडोल संभागों के जिलों में वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. शाजापुर, आगर, दतिया, शिवपुरी, मुरैना, भिण्ड, ग्वालियर, श्योपुर कला, भोपाल में यलो अलर्ट जारी किया है. एक साथ तीन वेदर सिस्टम सक्रिय होने से मौसम में बदलाव देखने को मिला है.

एमपी में आउट ऑफ कंट्रोल हुआ कोरोना: एक दिन में मिले 72 कोविड केस, इंदौर से अकेले 55 मरीज, एक्टिव पेशेंट की संख्या 360 

प्रदेश के कई शहरों का न्यूनतम तापमान 10 के नीचे पहुंच गया है. भोपाल में पिछले 24 घंटे में तापमान डेढ़ डिग्री गिर गया है. भोपाल में न्यूनतम तापमान 8.5 डिग्री पहुंच गया है. मावठे गिरने से फसलों को जीवनदान और किसान खुश है. धार, सिवनी, ग्वालियर, रायसेन, गुना, पचमढ़ी, नरसिंहपुर का तापमान 7 डिग्री तक पहुंचा है.

एमपी में बारिश ने किसानों पर ढाया कहरः छिंदवाड़ा की मंडियों में रखा किसानों का 50 हजार टन अनाज भीगकर हुआ बर्बाद, मौसम विभाग के अलर्ट के बावजूद सोता रहा प्रशासन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus