लखनऊ. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद शुक्रवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने सपा कार्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात की. असल में भीम आर्मी का पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में प्रभाव है. वहीं एसपी और आरएलडी ने कई जिलों में अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. लिहाजा आने वाले दिनों में एसपी भीम आर्मी को भी कुछ सीटें अपने गठबंधन में दे सकती है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भीम आर्मी और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन और सीटों के बंटवारे को लेकर पिछले कुछ दिनों से बातचीत चल रही है. लेकिन इस पर अंतिम मुहर नहीं लगी है. वहीं चंद्रशेखर गुरुवार को भी एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की.

इसे भी पढ़ें – VIDEO : टिकट नहीं मिलने से नाराज नेता पहुंचे थाने, पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोए, कही ये बात…

चंद्रशेखर आजाद ने पहले ही कहा था कि उनकी पार्टी ने तय कर लिया है कि उसे गठबंधन करना चाहिए और चुनाव में उतरना चाहिए. वहीं दूसरी ओर एसपी राज्य में बीजेपी के खिलाफ मौर्चा बना रही है और अभी तक इस मौर्चे में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, पीपुल्स पार्टी (सोशलिस्ट), राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी), अपना दल (कम्युनिस्ट), प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया), महान दल, टीएमसी शामिल हो चुकी हैं.