राजीव मिश्रा. भिलाई. जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज रॉड, बल्ला और स्टिक लेकर हमला बोल दिया. एनएसयूआई छात्रनेताओं की जमकर पिटाई कर दी. हमले में एनएसयूआई के कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई है. आपसी विवाद में रंजिश लेने के जोगी कांग्रेस के इस घटिया तरीके से एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में बेहद आक्रोश है. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आज जोगी कांग्रेस के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

आपको बता दें कि बीते दिनों संत थॉमस कॉलेज में विदाई समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह के दौरान आपसी विवाद के चलते जोगी कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी हो गया. विवाद जब थाने पहुंचा तो आपसी समझौता भी हो गया था. बाद में आपसी विवाद वर्चस्व की लड़ाई में तब्दील हो गया. झूमाझटकी की घटना के दूसरे दिन जोगी कांग्रेस के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया.

जानकारी के मुताबिक जोगी कांग्रेस गुट के छात्र नेता अंजय पांडे के साथ डी कृष्णराव, अंकित सिंह, यशवंत साहू, शमशाद अली सहित50- 60 कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई के छात्रनेता शरद मिश्रा, संजीव, अंकुश अग्रवाल पर रॉड बल्ला स्टिक के साथ ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में एनएसयूआई के कार्यकताओ को गंभीर चोटें आई है. फिलहाल जोगी कांग्रेस के छात्र नेता फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस अभी फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुटी है.