शिवम मिश्रा, रायपुर. शहर में लूटपाट समेत आए दिन मारपीट कर दहशत फैलाने की वारदाते सामने आ रही है. इन वारदातों से लोग दहशत में आकर खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. शहर के लक्ष्मण नगर, राम नगर इलाके में भी गुंडे बदमाशों ने तलवार, चाकू और डंडे लेकर आतंक मचाया, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी जमकर वायरल हो रहा है. इससे आक्रोशित स्थानीय रहवासियों ने थाने पहुंचकर तत्काल कार्रवाई की मांग की. वहीं पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया.

वीडियो में इलाके का निगरानी बदमाश चीरा गुड्डू अपने गुर्गों के साथ आतंक फैलाता नजर आ रहा है. निगरानी शुदा चीरा गुड्डू अपने 4 से 5 बदमाश साथियों के साथ हाथ में तलवार, चाकू और डंडे लेकर एक घर के पास खड़े होकर आतंक मचा रहे हैं. ये पूरी घटना गुढ़ियारी थाना इलाके की है.

इस पूरी वारदात के बाद अब लक्ष्मण नगर खालबाड़ा के स्थानीय रहवासियों में आक्रोश है. स्थानीय रहवासी बड़ी संख्या में थाने पहुंचकर चीरा गुड्डू और उसके अन्य साथियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग की. साथ ही चौकी प्रभारी पर कई आरोप लगा रहे हैं. रामनगर चौकी प्रभारी पर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया जा रहा है. हालांकि गुढ़ियारी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने स्थानीय महिलाओं एवं अन्य लोगों को समझाइश देकर माहौल शांत कराया.

गुढ़ियारी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने बताया कि थाना क्षेत्र के रामनगर चौकी की पूरी घटना है. लक्ष्मण नगर इलाके के रहवासी शिकायत लेकर आए थे कि वहां के जो पुलिस है वह अच्छे से काम नहीं कर रही है. इससे गुंडे बदमाश चीरा गुड्डू एवं उसके अन्य साथियों के हौसले बढ़ रहे हैं. चौकी प्रभारी और आरक्षकों के खिलाफ शिकायतें की, जिस पर संज्ञान लिया गया है और वरिष्ठ अधिकारियों के पास यह बात रखी गई है.

गुंडे-बदमाशों द्वारा मारपीट और दहशत फैलाने के मामले में गुढ़ियारी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा ने कहा कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी. इसमें एक एफआईआर भी हुआ है और उसमें एक की गिरफ्तारी हुई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं आतंक फैला रहे निगरानी बदमाश चीरा गुड्डू को लेकर बताया गया कि उसकी गिरफ्तारी की गई थी, जो अभी-अभी जेल से छूटा है. चौकी प्रभारी को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस उसकी गतिविधियों और उसके गैंग पर कार्रवाई कर रही है.

देखें वीडियो –

ये खबरें भी जरूर पढ़ें –