मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को मुरैना पहुंचे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद मंत्री सिसोदिया ने कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की मीटिंग ली। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने जमकर बवाल काटा। जनप्रतिनिधियों ने पंचायत मंत्री से जिला पंचायत सीईओ और अन्य अधिकारियों की शिकायत की।

नेता प्रतिपक्ष का गंभीर आरोप: कहा- चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए इकबाल सिंह बैंस को फिर से बनाया चीफ सेक्रेटरी, मुख्य चुनाव आयुक्त से सेवावृद्धि रद्द करने की मांग

मीटिंग के दौरान जनप्रतिनिधियों ने सीईओ पर गंभीर आरोप लगाए। जनप्रतिनिधियों ने कहा कि सीईओ मुख्यालय में नहीं रहते हैं। वो अक्सर बाहर ही रहते हैं। साथ ही जनप्रतिनिधियों ने सरकारी कार्यक्रमों में ना बुलाने के भी आरोप लगाए। जिससे पंचायत मंत्री सिसोदिया ने कहा कि अधिकारी जनप्रतिनिधि से मेल बनाकर रखें। बिना जनप्रतिनिधि के कोई भी उद्घाटन या शिलान्यास नहीं होगा। इतना ही नहीं पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने हिदायत देते हुए कहा कि जो जनपद पंचायत सीईओ मुख्यालय पर नहीं रहते उन पर जल्द कार्रवाई करके उनको छिंदवाड़ा या बालाघाट भेजेंगे।

Gwalior News: नगर निगम ने दूल्हे पर लगाया जुर्माना, जानिए क्या है पूरा मामला ?

कमलनाथ पर साधा निशाना

वहीं पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने दिग्विजय सिंह के सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने बाले बयान पर कहा कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अगर चुनाव लडेंगे तो दिग्विजय सिंह का हम स्वागत करेंगे और उन्हें चुनाव लड़ा कर घर बैठा देंगे।

MP New Transfer Policy: स्कूल शिक्षा विभाग में 15 जून के बाद होंगे तबादले, शहरों में सालों से जमे शिक्षकों को गांव भेजने की तैयारी, इन्हें मिलेगी छूट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Viru