रवि गोयल,जांजगीर. पुलिस को आखिर उन बदमाश को पकड़ने में सफलता मिल गई है,जो पुलिस को लगातार कई वर्षों से चकमा दे रहे थे. बतााय जा रहा है कि पुलिस ने यहां 2 स्थाई वारंटी समेत कुल 8 वारंटियों को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आर्म्स एक्ट बलवा, मारपीट, चोरी, जुआ जैसे कई मामलों में सक्ती,बाराद्वार, जैजैपुर और मालखरौद थाना में मामला दर्ज है. बता दें कि पुलिस को इन अपराधियों की तलाश लंबे समय से थी,लेकिन ये आरोपी लगातार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहे थे.

इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की मदद से इन सभी आरोपियों के ठिकानों की पता साजी की और कार्रवाई करते हुए उनके ही घरों में दबिश देते हुए गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर की गई है. पुलिस अधीक्षक ने इसके लिए चारों थानों में टीम बनाकर विशेष अभियान चलाया थ.

पुलिस ने बताया है कि इन सभी आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग वर्षों में कई मामलों में मामला दर्ज है. वहीं एक स्थाई वारंटी निरंजन के खिलाफ 24 साल पहले मामला दर्ज हुआ था.पुलिस ने आरोपियों का नाम निरंजन लाल,शंकर, रेशम ,गाडा राम,महेश्वर खांडे ,राजेश कुमार ,अनुज यादव एवं संपत यादव बताया है. बहरहाल पुलिस ने इन आठों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.