Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

बॉलीवुड अभिनेता Aamir Khan और एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan की अपकमिंग फिल्म Laal Singh Chaddha इन दिनों खूब चर्चा में है. फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं, जबकि दर्शक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार आईपीएल 2022 का फिनाले काफी खास होने वाला है, क्योंकि मैच में आमिर -करीना की फिल्म Laal Singh Chaddha का ट्रेलर रिलीज होगा. ऐसे में आमिर खान फिनाले को होस्ट करने की तैयारी में जुट गए हैं.

एक्साइटिड हैं फैंस

आईपीएल के फाइनल्स में लॉन्च होने वाले Laal Singh Chaddha के ट्रेलर की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया है, क्योंकि ऐसा करने से दर्शकों को एक ही प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट और सिनेमा दोनों का अनुभव करने का मौका मिलने वाला हैं. ट्रेलर में जहां 29 मई को टी20 फिनाले के दूसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान दिखाया जाएगा, वहीं Aamir Khan इसके फिनाले को होस्ट करने की तैयारी में लग गए हैं. इस बात से क्रिकेट और सिनेमा लवर्स काफी एक्साइटिड हैं.

इसे भी पढ़ें – Rishabh Pant ने इस क्रिकेटर पर लगाया 1.63 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

आमिर खान करेंगे होस्ट

लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट वीडियो के अनुसार, Aamir Khan भी टी 20 फाइनल्स की मेजबानी करते दिखाई देंगे, जहां वह वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर्स के साथ कुछ डायलॉग्स बोलते नजर आने वाले हैं, जिसमें हरभजन भी एक है, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है. आमिर टीवी चैनल के क्रू मेंबर से टिप्स ले रहे हैं कि उन्हें हरभजन से किस तरह के सवाल पूछने चाहिए. जैसा कि वीडियो में देख सकते है कि इसके लिए आमिर अपने इंटरव्यूइंग स्किल्स को टेस्ट कर रहें है और जिसके चलते वो एक मजेदार सिचुएशन में फंस गए.

लाल सिंह चड्ढा का होगा ग्लोबल प्रमोशन

क्रिकेट और सिनेमा के इस तरह एक साथ आने के ज्रिक को ग्लोबल लेवल मार्केटिंग बाइबल्स में हमेशा हमेशा के लिए डॉक्यूमेंट किया जाएगा. इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के इतिहास में पहले कभी भी किसी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भारतीय टेलीविजन पर अनावरण नहीं किया गया है. क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह ने लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषय बना दिया है. फिल्म के लीड स्टार के अलावा लोग फिल्म को बढ़ावा देने के लिए उठाए गए अनोखे रणनीतियों और कदमों से भी प्रभावित हैं.

इसे भी पढ़ें – Shweta Tiwari का नया म्यूजिक वीडियो ‘जादो मैं तेरे कोल सी’ आया सामने, सौरभ ने शेयर किया श्वेता के साथ काम करने का अनुभव …

बता दें कि टी20 फिनाले मैच के दौरान किसी फिल्म के ट्रेलर का अनावरण इतिहास में अब तक कभी नहीं किया गया. एक अनोखे तरह का प्रमोशन है और इसने केवल आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट की प्रत्याशा को जोड़ा है. तो शाम 6 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आमिर खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टी20 फिनाले को जरूर देखें. गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड की अवॉर्ड विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है.