छत्तीसगढ़ी फ़िल्म अभिनेत्री पर अटैक मामले में नया मोड़ ! पकड़े गए आरोपियों ने किया खुलासा, माया की माया से उठता पर्दा !

चन्द्रकांत देवांगन, दुर्ग. छॉलीवुड फ़िल्म अभिनेत्री माया साहू पर एसिड अटैक के मामले में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है.. इन युवकों ने पुलिस के सामने कुछ ऐसा खुलासा किया कि अब इस मामले में नया मोड सामने आ गया है. एक तरह से माया की माया से पर्दा उठने लगा है.

पुलिस ने जिन युवकों पकड़ा है उनके नाम सागर और लकेश्वर साहू हैं. इन दोनों युवकों से अभिनेत्री माया साहू की जान-पहचान है. लेकिन पुलिस अभी यह कह रही है जो आरोपी पकड़े गए हैं वो अभिनेत्री को फोन पर धमकाने वाले हैं, हमला करने वाले भी यही है या कोई और इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

अभी जो आरोपी पकड़े गए हैं वो कौन यह भी जान लीजिए. सबसे पहले सागर साहू के बारे में जानिए. सागर बिरगाँव(रायपुर) का रहने वाला है और फैक्ट्री में काम करता है. इसके साथ-साथ वह सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ी फिल्मों का प्रमोशन का काम भी करता है. माया साहू के लिए भी वह प्रमोशन काम करता है.

लकेश्वर साहू जो है वह सागर का दोस्त है. सागर के जरिए संभवतः माया की पहचान है. सागर के कहने पर लकेश्वर ने माया को 3 से 4 बार फोन करके गाली व धमकी दी थी.

दूसरी पुलिस के सामने उलझन इस बात को लेकर है कि माया पर कोई एसिड एटैक हुआ भी था या नहीं. क्योंकि डॉक्टरों को भी इलाज के दौरान कोई चोट या एसिड जैसी बातें दिखाई नहीं दी. डॉक्टरों द्वारा माया साहू के कपड़े को प्रिजर्व कर एफएसएल जांच के लिए रायपुर भेजा गया है. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि तरल पदार्थ केमिकल या एसिड है या नही. वहीं एसिड अटैक के मामले में पुलिस को माया के अनुसार बताये गए गाड़ी व लोकेशन का कोई फुटेज या सुराग नहीं मिल पाया है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 323, 507, 294, 341 व 151 के तहत कार्रवाई की है.

अभिनेत्री माया साहू

 

बहरहाल पुलिस ने इस घटना को लेकर स्टंट बाज़ी की भी पुष्टि नहीं की है. उनका कहना था कि माया का बयान लेना अभी बाकी है. जिसके बाद और भी कई बिंदु है जिस पर जांच की जाएगी, तब जाकर ही स्पष्ट हो पायेगा की उक्त दिनांक को घटना हुई भी या नही.

 

मामले में आया नया मोड़

आरोपियों से बातचीत में उन्होंने बताया माया साहू से पिछले 8 महीनों पुरानी पहचान है, फ़िल्म लाइन में माया व प्रोड्यूसर के कहने पर फ़िल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर करता था. आरोपी के मुताबिक माया का छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के अभिनेता के साथ अफेयर है जिसे लेकर एक्टर की पत्नी से उसकी कहासुनी हो जाती थी. इसी बात से नाराज होकर माया ने ही खुद आरोपी सागर को उसे किसी के द्वारा धमकी दिलवाने की बात कही थी. जिससे कि वो अभिनेता की पत्नी पर आरोप लगा कर उसे नीचा दिखा सके और एक्टर दिनेश की नजरों में अच्छी बन सके. सागर के अनुसार उसी के कहने पर सागर ने लकेश्वर को फोन पर धमकी देने के लिए कहा और अब आरोपी खुद अभिनेत्री की साजिश का शिकार हो गया.

बता दें कि माया साहू ने शनिवार को अपनी सहेली मीता चौहान से मिलने उनके घर जा रही थीं. वह अपने घर से बमुश्किल 100 मीटर दूर ही पहुंची होंगी कि दो अज्ञात युवकों ने रोका और गाली देने लगे. इसी दौरान एक युवक ने माया के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया और तरल रसायन फेंक दिया. इसके बाद दोनों भाग गए. रसायन चेहरे पर ना पड़कर दाहिने हाथ पर गिरा, जिससे वह झुलस गई. वह चिल्‍लाने लगीं. युवती की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. माया को तुरंत उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था.

 

 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।