Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. सिंगर और टेलिविजन होस्ट Aditya Narayan और एक्ट्रेस Shweta Agrawal बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे. कई सालों से रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. वहीं, अब आदित्य ने होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया है. जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक हिंट दे डाली है कि वह पापा बनने वाले हैं.

बता दें कि Aditya Narayan ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लेने वाला हूं. मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक समय में कई चीजें करने का मौका मिला लेकिन यह बहुत थका देता है. मैं बहुत आभारी हूं कि मैं बीते 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं. अब समय आ गया है किसी और चीज पर जाने का.

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

Aditya Narayan ने आगे कहा कि मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू कर दिया था. अगले साल तक मैं ये काम छोड़ दूंगा. मैं शायद जल्द ही पिता बनूंगा. इस इंडस्ट्री ने मुझे नाम, पैसा और सफलता दिया है.

Aditya Narayan इंडियन आइडल को होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं. श्वेता और आदित्य बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे और उसके बाद हनीमून के लिए कश्मीर गए थे. एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था कि यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था कि मैं बीते साल लॉकडाउन की वजह से श्वेता से मिल नहीं पा रहा था जबकि वह मेरे घर के बहुत पास रहती थी. कोविड की वजह से हम जल्दी शादी के बंधन में बंध गए क्योंकि बीते साल लॉकडाउन की वजह से हम दोनों के बीच लड़ाई बहुत होती थी और मैं उन्हें बहुत मिस करता था.

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है …

जिसके बाद मैंने सोचा कि अब मिलने को लेकर कोई लड़ाई नहीं करेंगे और हमने शादी कर ली. Aditya Narayan इस समय इंडियन आइडल 12 होस्ट करते नजर आ रहे हैं. यह शो अगले महीने खत्म होने जा रहा है. इंडियन आइडल का फिनाले काफी शानदार होने वाला है. फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये फिनाले 12 घंटों तक चलेगा. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.