वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के बाद युवा खिलाड़ी विजय शंकर ने कही ये बात…

स्पोर्ट्स डेस्क-  इंग्लैंड में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। जहां युवा रिषभ पंत अनलकी रहे और वो टीम में अपनी जगह नहीं बना सके, तो वहीं दिनेश कार्तिक ने दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली।

वर्ल्ड कप के लिए जो टीम इंडिया चुनी गई उसमें 28 साल के युवा ऑलराउंडर विजय शंकर का नाम भी है, जिसके बाद ये खिलाड़ी चर्चा का विषय बन गया। विजय शंकर तमिलनाडु के खिलाड़ी हैं और अभी टीम इंडिया से महज 9 वनडे मैच ही खेले हैं, लेकिन टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने भी इनकी जमकर तारीफ की, एमएसके प्रसाद ने तो टीम सेलेक्शन के समय विजय शंकर की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि नंबर-4 पर बल्लेबाजी के लिए वो विजय शंकर की ओर भी देख रहे हैं, इसके अलावा विजय शंकर गेंदबाजी भी कर लेते हैं और अच्छे फील्डर भी हैं जो टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हो सकते हैं।

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में सेलेक्ट होने के बाद विजय शंकर ने खुशी जताते हुए कहा कि वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाते ही उनका सपना सच हो गया है और अब वो आगामी वर्ल्ड कप को देखते हुए वहां भी शानदार प्रदर्शन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के साथी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार से बड़े मैच में दबाव झेलने की कला सीख रहे हैं।

गौरतलब है कि विजय शंकर बड़ी ही तेजी से उभरने वाले क्रिकेटर हैं, आईपीएल के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे हैं, और लगातार सनराइजर्स की टीम उन्हें नंबर-4 पर ही बल्लेबाजी करा रही है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।