IPL Final : जीत के बाद MS Dhoni को आया फोन, किसी ने कहा CSK के मालिक का फोन, तो किसी ने कहा Modi जी का फोन …

दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चौथा खिताब अपने नाम किया है. IPL के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर चेन्नई चैम्पियन बन गई थी. वहीं, इस मैच के खत्म होने के बाद MS Dhoni और टीम के अन्य खिलाड़ी मैदान पर ही मौजुद थे, इसी बीच एमएस धोनी को किसी से फोन पर बात करते देखा गया, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

फाइनल मुकाबला खत्म होने के बाद MS Dhoni मैदान पर सभी खिलाड़ियों और अपने परिवार के साथ मौजूद थे. जिस समय चेन्नई सुपर किंग्स के स्टाफ के एक व्यक्ति ने धोनी को उनका फोन लाकर दिया, तब MS Dhoni तुरंत ही फोन पर बात करने लग गए. जिसके बाद से एमएस धोनी का ये फोटो काफी वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – OMG : Anushka Sharma और Virat Kohli के बीच आई दूरी ! एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट …

सोशल मीडिया पर लोग अपनी तरफ से ही कई तरह के कयास लगाने लगे, किसी ने कहा कि MS Dhoni को चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन. श्रीनिवासन का फोन आया, तो कोई मज़ाक करने लगा कि माही को सीधे पीएम मोदी का फोन आया है.

अगले साल भी चेन्नई के लिए खेलेंगे एमएस धोनी?

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 40 साल के हो गए हैं, ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या अगले साल MS Dhoni बतौर खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ेंगे. खुद धोनी ने कहा है कि उन्होंने अभी कुछ छोड़ा नहीं है, सबकुछ आने वाले ऑक्शन और नए नियमों पर निर्भर करता है.

इसे भी पढ़ें – वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर Madhuri Dixit ने शेयर किया वीडियो, मैरिड लाइफ के खूबसूरत पलों को किया याद … 

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े सूत्रों की मानें तो अभी पूरी नजर रिटेंशन पॉलिसी पर है, अगर इजाजत मिलती हो तो CSK सबसे पहले MS Dhoni को ही रिटेन करेगी. सूत्र का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स एमएस धोनी के बिना नहीं हो सकती है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!