अरबाज खान के अकाउंट में नहीं है फूटी कौड़ी, टीवी शो में किया खुलासा

मुंबई. अरबाज खान इन दिनों खास चर्चा में हैं। वजह है उनका नया सेलिब्रिटी शो ‘पिंच।’  उनके इस शो में करीना कपूर खान ने सबसे पहले दस्तक दी। शो के दौरान करीना ने अरबाज खान के बैंक बैलेंस पर मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर का भी जिक्र किया। गौरतलब है कि ट्रोलर ने दावा किया था कि अरबाज खान का बैंक अकाउंट खाली हो गया  है।

ट्वीट में लिखा- सूत्रों के मुताबिक, ठाणे पुलिस ने अरबाज खान की बैंक स्टेंटमेंट देखने के बाद उनसे जुड़ी जांच पर रोक लगा दी है, कॉन्स्टेबल ने अरबाज खान को एक बीड़ी के साथ 100 रुपये दिए और बैंक में मिनिमम बैलेंस बनाए रखने की बात कही।’ वहीं, अरबाज भी इस पर हंसते दिखे। उन्होंने कहा कि उनके बैंक अकाउंट में वाकई में एक भी पैसा नहीं है, लेकिन, करीना ने भी अरबाज की इस बात का विश्वास नहीं किया।’

करीना ने कहा ‘आपने दो सुपरहिट फिल्में बनाई हैं ऐसा नहीं हो सकता।’  गौरतलब है कि अरबाज ने सट्टा लगाने की बात कबूलते हुए बताया था कि उन्होंने इसमें 3 करोड़ रुपए हारे हैं। ठाणे पुलिस ने एक्टर का बयान भी दर्ज किया था। बता दें कि अरबाज खान एक्टिंग से ज्यादा फिल्म प्रोड्यूसिंग की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।  वह फिल्म दबंग के लिए पैसा लगा चुके हैं। अब फिल्म का तीसरा पार्ट भी वहीं देख रहे हैं।

हाल ही में अरबाज खान ने अपने नए शो को लेकर मीडिया से बातचीत की और इस शो से जुड़े कई राज खोले। अरबाज ने कहा, ‘हम सभी सोशल मीडिया से दुखी हैं, इस शो का फॉर्मेट ही यही है कि सोशल मीडिया पर जब कुछ लोग स्टार्स को भद्दे कमेंट और सवाल करते हैं तो उन स्टार्स को कैसा लगता है?

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।