Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. हमारे देश में कई टैलेंटेड लोग हैं. जिसके लिए कुछ साल से एक रियल्टी शो भी चलाया जा रहा है. टीवी पर जल्द ही रियल्टी शो India’s Got Talent शुरू होने वाला है. इस शो में देशभर से ऐसे कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे. इस शो को एक्ट्रेस Kirron Kher, Shilpa Shetty और रैपर Badshah जज करते दिखाई देंगे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शो को खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर Arjun Bijlani होस्ट करते दिखाई देंगे. 

अर्जुन बिजलानी पिछले दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 शो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए थे. उन्होंने जितने शानदार स्टंट्स दिखाए हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग भी उतनी ही शानदार है. जो एक शो को होस्ट करने के लिए बेहद जरूरी होती हैं.

इसे भी पढ़ें – Ind vs NZ Test Series : Gautam Gambhir के बयान पर Ajinkya Rahane ने दिया जवाब, कहा …

https://www.instagram.com/p/CWpJqH7KaRt/

Arjun Bijlani, इंडियाज गॉट टैलेंट का भी होस्ट करेंगे, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन ये शो जल्द ही टीवी पर प्रीमियर किया जाएगा. शो के निर्माता इससे मनोरंजक बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – पुष्य नक्षत्र विशेष : इस नक्षत्र में श्री यंत्र की पूजा से पाएं सफलता, जानिए स्थापना और पूजा विधि … 

वर्कफ्रंट की बात करें तो Arjun Bijlani टीवी का एक जाना माना चेहरा हैं. अर्जुन, इश्क में मरजावां, मिले जब हम तुम और परदेस में हैं मेरा दिल जैसे सीरियल में अहम भूमिका निभा चुके हैं. इसके अलावा वो कई रियल्टी शो भी होस्ट कर चुके हैं.