ऑस्ट्रेलिया को आना है भारत दौरे पर, लेकिन उससे पहले ही इस कोच ने दे दिया इस्तीफा

स्पोर्ट्स डेस्क- अभी हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया, और वहां कमाल का खेल दिखाया, पहले टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज कर इतिहास बनाया और फिर वनडे सीरीज में भी जीत दर्ज कर इतिहास बनाया.

और अब कुछ दिन बाद ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया के दौरे पर आने वाली है, जहां वनडे और टी-20 मैच की सीरीज खेली जाएगी। उससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा झटका लगा है ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाजी कोच ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, हलांकि उनका कहना है कि इसके बारे में उन्होंने पहले ही बात कर ली थी, ये कोई अचानक लिया हुआ फैसला नहीं है।

गेंदबाजी कोच का इस्तीफा

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच डेविड सेकर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, डेविड सेकर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी साल 2016 में संभाली थी, इस्तीफे के बाद सेकर ने ये भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के हित में उन्होंने ये फैसला किया है।

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच डेविड सेकर जो अब इस्तीफा दे चुके हैं उन्होंने अपने इस्तीफे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर से पहले ही बात कर चुके थे, इस बात का खुलासा खुद जस्टिन लैंगर ने किया, लैंगर ने कहा कि सेकर और उनके बीच करीब 9 महीने से इसे लेकर बातचीत जारी थी, और हमने तय किया था कि यही सही समय रहेगा। लैंगर ने आगे कहा कि सेकर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाजों के विकास में काफी मदद की है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।