Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिलली. गया में बुधवार को रेलवे अभ्यर्थियों ने एक ट्रेन की तीन कोच में आग लगा दी और जमकर प्रदर्शन किया. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक गया जंक्शन के करीब करीमगंज के पास रेलवे ट्रैक के पास खड़ी ट्रेन की तीन तीन बोगियों को आग के हवाले कर दिया.

प्रदर्शनकारी छात्रों को रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को अपनी तैनाती रही. बताया जाता है कि गया जंक्शन पर रेलवे एनटीपीसी के करीब हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी छात्र इकट्ठा हो गए, जिसके बाद वे आगे बढ़े और ट्रेन को अपने निशाने पर लेते गए. सबसे पहले प्रदर्शकारी छात्रों ने ट्रैक को नुकसान पहुंचाए और उसके बाद वे लोग यार्ड से आ रही ट्रेन की एक बोगी में आग लगा दी. पुलिस इस आग लगी बोगी तक पहुंच पाती उससे पहले प्रदर्शनकारियों ने एक-एक कर कुल तीन बोगियों को आग के हवाले कर दिया.

गौरतलब है कि रेलवे अभ्यर्थियों ने बुधवार जहानाबाद रेलवे स्टेशन के पास अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. इसकी वजह से पटना- गया रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने गया से पटना जा रही सवारी गाड़ी को रोक दिया. इसके साथ ही ट्रैक पर जहां तहां कई गाड़ियां फंसी रहीं. रेलवे ट्रैक पर सैकड़ों की संख्या में छात्र अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते रहे.

">
Share: