आज की सबसे बड़ी खबरः चंद्रमा की दशा का इशारा, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे दोबारा

ज्योतिषाचार्य डॉ दीपक शुक्ला के मुताबिक, बीजेपी 290+ सीट हासिल कर रही है. ग्रहों की चाल एनडीए को लगभग 340 सीट तक ले जा सकती है.

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के नतीजों का दिन, जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है. चार्ट की वर्तमान स्थिति और नरेंद्र मोदी चार्ट संयोजन के मुताबिक, नरेंद्र मोदी के पक्षधर हैं और वह साल 2014 की जीत को बेहतर तरीके से दोहराएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी की चंद्रमा की दशा के तहत जो कि उनके भाग्य का स्वामी है और आरोही में उन्हें कैरियर में वृद्धि और राजयोग का निर्माण किया.

ज्योतिषाचार्य डॉ दीपक शुक्ला के मुताबिक, बीजेपी 290+ सीट हासिल कर रही है. ग्रहों की चाल एनडीए को लगभग 340 सीट तक ले जा सकती है. यदि हम ग्रह और राहुल गांधी चार्ट संयोजन के यूपीए वर्तमान परिवर्तन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह भी निर्देश देते हैं कि राहुल गांधी और यूपीए 2014 की तुलना में बेहतर करेंगे. आने वाले सालों में राहुल गांधी और यूपीए प्रगति करेंगी, हालांकि देश के प्रमुख होने की संभावना इस समय दूर है.

आपको बता दें कि चुनावी तुरही बजने के साथ 84 दिन चले ‘महाभारत’ का अंतिम अध्‍याय आज खुलने जा रहा है. सात चरणों में लोकसभा चुनाव 19 मई को समाप्‍त होने के बाद आज (23 मई) नतीजों का दिन है. कहा जा रहा है कि ईवीएम-वीवीपीएटी पर्चियों के मिलान की वजह से रिजल्‍ट की घोषणा में कुछ घंटों की देरी हो सकती है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।