Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. बिग बॉस का सीजन 15 अब अपने अंतिम पड़ाव में आ गया है. पूरे सीजन में देखा गया है कि Tejasswi Prakash और Shamita Shetty के बीच दोस्त कम और टकरार ज्यादा देखी गई है. दोनों एक-दूसरे पर बरसने का कोई मौका नहीं छोड़ते. अब फिनाले से कुछ दिन पहले सीजन के आखिरी टास्क के दौरान एक बार फिर एक-दूसरे से भिड़ती नजर आईं.

बता दें कि इस टास्क में तेजस्वी ने शमिता को ‘आंटी’ कहकर पुकारा और उन्हें बलपूर्वक नीचे खिंचते हुए गिरा दिया, जो शमिता को बिल्कुल पसंद नहीं आया. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई. हालांकि तेजस्वी की ये हरकत दर्शकों के साथ एक्ट्रेस Bipasha Basu को भी पसंद नहीं आई. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक पुराने वीडियो के साथ लोगों ने Tejasswi Prakash को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

तेजा पर भड़कीं बिपाशा बसु

वहीं, Tejasswi Prakash का Shamita Shetty आंटी बुलाना बॉलीवुड एक्ट्रेस Bipasha Basu को बिलकुल पसंद नहीं आया है. उन्होंने Tejasswi Prakash की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. Bipasha Basu ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना वाकई दयनीय है. यदि ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल है तो यह वास्तव में दुखद है. अगर आप इनसिक्योर फील कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने आदमी से सवाल करें क्योंकि वहीं है जो आपको इनसिक्योर फील करवा रहा है.’

इसे भी पढ़ें – India vs Sri Lanka : भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका के इस आलराउंडर ने लिया संन्यास, जानिए कौन है वो प्लेयर … 

ट्रोल्स ने लगाई शमिता की क्लास

Shamita Shetty के फैंस को भी तेजस्वी की ये हरकत बिलकुल पसंद नहीं आई. ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल किया और एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि महिलाओं को ‘आंटी’ बुलाना बहुत ही अनादर करने वाला है. तेजस्वी का ये वीडियो फ्लिपकार्ट के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमेन’ का है, जहां तेजस्वी शो के होस्ट रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को ये बताते हुए नजर आ रही हैं कि कैसे उनसे बस कुछ ही साल छोटे एक लड़के ने उन्हें आंटी कहकर पुकारा था.

https://www.instagram.com/p/CZJQZFMl-tY/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0a480cc-3ba1-4cb8-a15f-0760679893d1

ये था पूरा मामला

दरअसल, टास्क में जब Shamita Shetty, करण को मसाज देती हैं तो तेजस्वी उनपर पलटवार करती हैं. तेजस्वी बीच टास्क में जाकर करण की पीठ पर बैठीं शमिता को पैर से खींचकर नीचे गिराती हैं. प्रतीक, जो उनके पास खड़ा होता है जल्दी से शमिता को संभालने के लिए दौड़ता है और उन्हें टेबल से नीचे नहीं गिरने देता है.

इसे भी पढ़ें – रात में कभी भुलकर भी नहीं करना चाहिए ये काम, माना जाता है अशुभ, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ऐसा ?

इतना ही नहीं शमिता को नीचे उतारने के बाद तेजस्वी ये भी कहती हैं, ‘ये करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं. पहले को किसी गेम को इतनी सीरियसली नहीं लिया अब क्यों…’ टास्क में आगे शमिता, प्रतीक सहजपाल को मसाज देती हैं तो तेजा उन्हें ‘आंटी’ कहती है. तेजस्वी कहती है कि आंटी को देखो अब फिर वो उसपर चढ़ गईं.

">
Share: