पेट्रोल पंप पर भाजपा नेता को आया गुस्सा, युवक पर बरसा दिए थप्पड़, वीडियो वायरल

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिलें के पिछोर अनुविभाग की है। यहां देर रात पेट्रोल पंप पर भाजपा नेता जी बिफर गए। किसी बात को लेकर नेता जी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने पेट्रोल पंप पर युवक को थप्पड़ बरसा दिए। नेता जी के देर रात अचानक बिगड़े स्वभाव का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया। जिन नेता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वो भाजपा पार्टि से जुड़े हैं। उनका नाम प्रीतम लोधी है।

प्रीतम लोधी शिवपुरी का नाम बड़े भाजपा नेताओं में जोड़ा जाता है। प्रीतम लोधी अब तक शिवपुरी जिले की पिछोर विधान सभा से दो बार चुनाव भाजपा की ओर से लड़े है।

जब बात पिछोर विधानसभा की बात आती है तो यह भी बताना होगा कि मध्यप्रदेश में भाजपा 6 बार से पिछोर विधानसभा में कांग्रेस से विधायक केपी सिंह कक्काजु का अवेध किला तोड़ने में नाकाम रही हैं। परन्तु ऐसा भी नहीं हैं। पिछोर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी कांग्रेस प्रत्याशी से जीत पाने वाले आंकड़े के करीब से लौट आए और उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

जिसके बाद भाजपा नेता प्रीतम सिंह लोधी फिर एक बार वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। पेट्रोल पंप पर उनके द्वारा एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा हैं।

इसे भी पढ़ेः मानवता की मिसालः चालक नहीं होने पर भाजपा नेता ने थामी शव वाहन की स्टेयरिंग, पोष्टमार्टम कराने पहुंचे

राजनीति खेमे में मची हलचल
वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ, वैसे ही राजनीति खेमे में हलचल मच गई। वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो उस व्यक्ति का बताया जा रहा जिसने देर रात भाजपा नेता से मार खाई थी। इसके बावजूद अब उक्त वीडियो में व्यक्ति कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि मेरा विवाद किसी ओर स था जिसके बीच बचाब में भाजपा नेता ने उस पर हाथ उठा दिया।

इसे भी पढ़ेः  विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।