भाजयुमो की प्रेस कॉन्फ्रेंस : बेरोजगारी के खिलाफ 1 लाख लोगों के साथ CM हाउस का घेराव करेंगे कार्यकर्ता

नेहा केशरवानी, रायपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस की. जिसमें भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंहदेव, प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार को घेरने के संबंध में जानकारी दी. युवा मोर्चा का कहना है कि बेरोजगारी पर चल रहे आंदोलन को लेकर वे ऑनलाइन गूगल फॉर्म लॉन्च करेंगे. वहीं 20 अगस्त को होने वाली मशाल रैली और 24 अगस्त को राजधानी में जंगी प्रदर्शन किए जाने की भी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 24 अगस्त को होने वाले आंदोलन का नेतृत्व भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या करेंगे. जिसमें करीब 1 लाख लोग मुख्यमंत्री निवास घेरने की कोशिश करेंगे.

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ रोजगार को लेकर डेढ़ महीने से भाजयुमो लगातार जनजागरण कार्यक्रम कर रही है. अनुराग सिंहदेव में कहा कि सरकार ने रोजगार से जुड़े झूठे आंकड़े दिखाएं हैं. युवाओं को भ्रमित कर उनके सपनों से खिलवाड़ करने के आरोप उनके ऊपर हैं. इसको लेकर हमने व्यापक जनजागरण किया है, सरकार के खिलाफ पोस्टर लांच किया, गांव-गांव तक उसको चस्पा किया, बेरोजगार टेंट लगाकर फॉर्म भरने का काम किया, अब तक 2 लाख 73 हजार फॉर्म भरे गए हैं.

प्रशासन को चुनौती

वहीं युवा मोर्चा अमित साहू ने कहा कि कई जगह प्रशासन के माध्यम से हमारे कार्यकर्ताओं को रोकने की तैयारी है. इस पर उन्होंने पूरे प्रशासन को खुली चुनौती दी है कि यदि एक भी भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को रोका गया तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा. इस आंदोलन में हम सब आएंगे और सरकार के खिलाफ ऐसे युवा शामिल होंगे जो इस सरकार के झूठ के शिकार हैं. छत्तीसगढ़ से देश के सारे बेरोजगार युवा इसमें शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें : आज मिलेगा नया नेता प्रतिपक्ष: एयरपोर्ट पर चंदेल ने किया प्रदेश प्रभारी का स्वागत, पुरंदेश्वरी बोलीं- बैठक के बाद होगा BJP विधायक दल के नए नेता का ऐलान

Related Articles

Back to top button