BJP की महिला नेता पर करोड़ों की प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून. क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र में सत्ता की दबंगई देखने को मिल रही है. यहां पर बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रेनू गोयल ने करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का आरोप लगा है. मामला प्रकाश में आने के बाद थाना क्लेमनटाउन पुलिस ने BJP की महिला नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता रेनू गोयल ने कोरोना से देवेंद्र मित्तल और उनकी पत्नी सुशीला मित्तल की (जिनकी कोरोना से मौत हो गई थी) करोड़ों की प्रॉपर्टी पर कब्जा किया. मामले में मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन जो कि अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने मेल करके पुलिस को मामले में तहरीर दी है. जिसमें महाजन ने लिखा है कि उनके जीजा और बहन जिनकी डेथ हो चुकी है. उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री कब्जा कर रही है. जिस तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, पूरा मामला प्रॉपर्टी को कब्जा करने का है, जिसमें बीते महीने देवेंद्र मित्तल की पत्नी की डेथ हुई जिसके बाद देवेंद्र मित्तल की 6 जून को कोरोना से डेथ हो गई थी. उनके एकलौते बेटे की मौत कुछ साल पहले हो गई थी. प्रॉपर्टी में अन्य वारिस फिलहाल अमेरिका में रहते हैं, जिसका फायदा उठाते हुए रेनू गोयल ने मृतक देवेंद्र मित्तल के घर के ताले तुड़वाकर अपने कुछ समर्थकों के साथ कब्जा किया, साथ ही उनकी अन्य प्रॉपर्टी पर भी कब्जा किया है.

इसे भी पढ़ें – दूध का ये कैसे चुकाया कर्ज: BJP नेता ने अपनी मां को घर से निकाला बाहर, दर-दर भटकती रही बूढ़ी मां…

यही नहीं एक अन्य प्रॉपर्टी जिसका ताल्लुक सहारनपुर से भी है और देवेन्द्र मित्तल द्वारा एक मकदमा भी 7 मार्च को दर्ज कराया था और उसकी भी विवेचना थाना क्लेमेनटाउन द्वारा की जा रही है. वहीं एक खबर ये भी आ रही है कि रेनू गोयल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस करोड़ों की प्रॉपर्टी को बेचने का भी प्लान भी तैयार कर लिया था.

Read more – India Logs 70,421 cases; 3,921 Virus-Linked Deaths Reported

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।