ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे ने की महिलाओं समेत चार लोगों की लाठी-डंडे से पिटाई, दो लोगों की हालत गंभीर

पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ मामला किया दर्ज

संदीप सिंह ठाकुर,लोरमी। मुंगेली जिले के लोरमी के सरईपतेरा गांव में चुनावी रंजिश के चलते ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्य़क्ष के बेटे ने शराब के नशे में कुछ लोगों के साथ लाठी-डंडे से जमकर मारपीट की है. जिससे चार लोग घायल हो गए हैं. लोरमी पुलिस ने शिकायत के बाद दोनों पक्ष के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. घटना बीती रात 8 बजे की है.

डिंडौरी ब्लॉक अध्यक्ष लखन कश्यप के बेटे दशरथ कश्यप ने दबंगई दिखाते हुए अपने अन्य साथी के साथ गांव के ही ललित कश्यप के घर में घुसकर महिलाओं सहित कई लोगों की लाठी डंडे से पिटाई कर दी. हमले में चार लोग घायल हो गए है. जिसमें दो की हालत गंभीर है. सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए लोरमी अस्पताल भर्ती करवाया गया है.

घटना को लेकर पीड़ित लव कुमार कश्यप ने बताया कि गांव के ही शराब के नशे में चूर दशरथ कश्यप और उनका एक अन्य साथी ने घर में घुसकर लाठी और डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घटना के दौरान घर की दो महिलाओं से भी मारपीट की गई. जिसमें दो लोगों के सिर में गंभीर चोंट आई है. उसने आगे बताया कि हत्या की नियत से डिंडौरी ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष लखन कश्यप का बेटा और उनके एक अन्य सहयोगी घटना के वक्त हाथ में धारदार चाकू भी रखे हुए थे.

मामले में पीड़ित पक्ष के शिकायत पर पुलिस ने दशरथ कश्यप और एक अन्य सह आरोपी के खिलाफ 452, 323, 294, 506, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया गया है. वहीं आरोपी पक्ष के शिकायत पर पुलिस ने  तीन लोगों के विरुद्ध 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

लोरमी एएसआई सुशील कुमार बंछोर ने बताया दोनों पक्ष के शिकायत पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।