Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुप्रिया पांडे,रायपुर। राजधानी रायपुर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी ने लल्लूराम डॉट कॉम से खास चर्चा की. अभिनेता ने रायपुर दौरे को लेकर कहा कि वे रायपुर से बहुत अच्छी यादों को साथ लेकर जाते हैं. उन्हें रायपुर का प्यार बार-बार खींच लाता है. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही रायपुर आकर कुछ करेंगे.

आफताब शिवदासानी ने बॉलीवुड में अपने सफर को लेकर कहा कि इस दौरान काफी सारी चीजें सीखी. करियर में काफी चढ़ाव उतार का सामना भी किया, लेकिन इससे उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सीखा भी. हमेशा एक सकारात्मक नजरिए से जिंदगी को देखा है. कभी नकारात्मक सोच नहीं रखी.

उत्तराखंड में फंसे दुर्ग के सभी लोग सुरक्षित: डोगरा बटालियन ने किया यात्रियों का रेस्क्यू, लगातार संपर्क में है जिला प्रशासन 

अभिनेता आफताब शिवदासानी ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कहा कि स्पेशल ओप्स सीजन 1.5 आ रही है, जो 12 नवंबर को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. उसमें उन्होंने काफी मेहनत की है. कोरोना की दूसरी लहर की वजह से शूटिंग रुक गई थी. जिस वजह से कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ा. उम्मीद है कि इस सीजन को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे. जितना पहले सीजन को दिया था.

Habit Song Release: आखिरी बार साथ में दिखे Sidharth Shukla और Shehnaaz, गाने का Video देख फैंस की आंखें हुई नम 

अभिनेता आफताब शिवदासानी ने कहा कि जो होना है वो होकर ही रहेगा. कोरोना के दौर को लेकर अभिनेता ने अपना अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि सभी लोग इस दौर से गुजरे हैं. सबसे महत्वपूर्ण चीज है कि आप अपने आप को पॉजिटिव रखिए. ऐसे तरकीबे सोचिए जिससे आप खुद को फिट रख सके. अपनी डाइट और सेहत पर ध्यान दें, यही सबसे बड़ी चीज है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus