‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए बुरी खबर

घर-घर में देखे जाने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है. बीते दिनों शो ने 3000 एपिसोड्स पूरे होने का जश्न मनाया था, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हुई थी. लेकिन अब खबर है कि शो की हिस्सा रह चुकीं रीता रिपोर्टर के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा कोरोना वायरस पॉजीटिव पाई गई, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है.

Close Button

 प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए कि ‘आप सभी को बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा टेस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है. मैं एसिम्प्टमैटिक हूं और फिलहाल ठीक हूं! मैं डॉक्टर्स और बीएमसी के सभी निर्देशों का पालन कर रही हूं. मैं इस समय होम क्वारंटाइन हूं. इस बीच आप सभी लोगों में जो कोई भी मुझसे पिछले 2 से 3 दिनों में मुझसे मिला है. तो प्लीज अपना टेस्ट जरूर कराएं. कोरोनावायरस को लेकर सतर्कता बरतने की बात कहते हुए प्रिया आहूजा ने सुरक्षित रहने की बात कही है और सभी को अपना ख्याल रखने की बात कही हैं.

बता दें, प्रिया आहूजा ने साल 2011 में अपने टीवी शो के चीफ डायरेक्टर से लव मैरिज की थी, जिसके बाद उन्होंने 2019 में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था, जिसके बाद 27 नवंबर 2019 को एक बेबी बॉय (अरदास) को जन्म दिया था और प्रिया मैटरनिटी लीव पर चल रही थीं.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।