Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में नशे के काले कारोबार का बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने 151 पुड़ियों में रखे गए 50 हजार रुपए कीमत के 6.9 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ तीन शातिर नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पंजाब के रास्ते पाकिस्तान से आने वाले ब्राउन शुगर को राजधानी में खपाने का काम किया करते हैं.

एसीसीयू अंतर्गत गठित नारकोटिक्स सेल की टीम को मंगलवार को सूचना मिली की थाना सरस्वती नगर क्षेत्रांतर्गत जीई रोड स्थित नालंदा परिसर पास एक कार में सवार कुछ व्यक्ति अपने पास ब्राउन शुगर को बेचने के फिराक में हैं. इस पर एएसपी अपराध अभिषेक माहेश्वरी और एएसपी पश्चिम आकाश राव गिरिपुंजे ने एसीसीयू प्रभारी और सरस्वती नगर थाना प्रभारी को आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने निर्देशित किया गया.

एसीसीयू की नारकोटिक्स सेल व सरस्वती नगर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर द्वारा बताये स्थल पर जाकर कार को चिन्हांकित किया. कार में सवार तीनों व्यक्तियों से पूछताछ के बाद कार की तलाशी में अलग – अलग पुड़ियों में ब्रॉउन शुगर पाया गया. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 151 अलग – अलग पुड़ियों में रखें कुल 6.90 ग्राम ब्राउन शुगर कीमत लगभग 50,000 रुपए और घटना में प्रयुक्त कार जब्त किया गया. आरोपियों के विरूद्ध सरस्वती नगर थाना में अपराध क्रमांक 114/22 धारा 21(बी) नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की गई.

इसे भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल और गेहूं के बाद चीनी और खाने के तेल की कीमत पर लगाम कसने की कवायद, मोदी ने लिया यह अहम फैसला…

आरोपियों में शामिल एलआईसी, हीरापुर निवासी रूपिन्दर सिंह उर्फ पिन्दर (21 साल) आदतन अपराधी है, जो पूर्व में भी आर्म्स एक्ट सहित मारपीट के प्रकरणों में कई बार जेल निरूद्ध रह चुका है. इसके साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, हीरापुर निवासी प्रदीप सिंह (21 साल) और जिला तरनतार, पंजाब निवासी बलराज सिंह (20 साल) को गिरफ्तार किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लि