BREAKING : ITBP के घायल जवानों को हेलीकॉप्टर से लाया गया रायपुर, मृतकों और घायलों की देखिये सूची

रायपुर। नारायणपुर के कडेनार इलाके में आईटीबीपी के जवानों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद घायल जवानों को एयर लिफ्ट कर हेलीकॉप्टर से इलाज के लिए राजधानी रायपुर लाया गया है. घायल जवानों को इलाज के लिए श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

Close Button

जिस जवान ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है उसका नाम मसुदुल रहमान बताया जा रहा है, आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. वहीं बाकी के मृतक औऱ घायल जवानों के भी नाम सामने आ गए हैं. आपको बता दें आरोपी जवान ने विवाद के बाद अपनी एके 47 रायफल से अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दिया. साथियों की हत्या के बाद उसने खुद को गोली मार ली.

इस पूरे खूनी संघर्ष में मौके पर ही आरोपी सहित 5 जवानों की मौत हो गई थी. इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त एक जवान की रास्ते में मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल जवानों को इलाज के लिए हेलीकाप्टर से रायपुर लाया गया है. जहां उन्हें श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. श्री नारायणा के आईसीयू वार्ड में दोनो घायल जवानों का इलाज चल रहा है

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं वहीं सीएम भूपेश बघेल ने भी घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. सीएम ने कहा कि भविष्य में ऐसे घटनाएं न हों इसे रोकने के उपाय किये जाएंगे.

मृतक जवान

  1. मसुदुल रहमान- प.बंगाल
  2. महेंद्र सिंह- हिमाचल प्रदेश
  3. सुरजीत सरकार- प.बंगाल
  4. दलजीत सिंह- पंजाब
  5. विश्वनाथ महतो- प.बंगाल
  6. बीजीश- केरल

घायल जवान

  1. उल्लास- केरल
  2. सीताराम दून- राजस्थान

इसे भी पढ़ें

BIG BREAKING : जवानों ने एक दूसरे पर की अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत 2 घायल

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।