BSNL ने लॉन्च किए तीन नए कॉम्बो पैक्स, मिलेगा 600 जीबी तक डेटा

BSNL ने Data Ka Sixer के नाम से तीन नए प्लान पेश किए हैं. तीनों प्लान्स ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए हैं. 675 रुपये, 845 रुपये और 1199 रुपये के प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

  •   इनमें 675 रुपये, 845 रुपये और 1,199 रुपये के प्लान्स शामिल हैं

  •   तीनों में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है

  •   कुछ दिन पहले ही कंपनी ने 249 रुपये वाले प्लान को रीवाइज किया था

नई दिल्ली. जैसे-जैसे Jio Fiber की सेवाएं शुरू होने का समय नजदीक आ रहा है. बाकी कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए नए-नए ऑफर्स लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी में टेलिकॉम सेक्टर की सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए तीन नए Data Ka Sixer कॉम्बो पैक्स पेश किए हैं. तीनों ही प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग जैसी कई सुविधाएं मिलती हैं.

लॉन्च किए गए नए पैक्स में 675 रुपये, 845 रुपये और 1199 रुपये के प्लान्स शामिल हैं. बात करें पैक्स में मिलने वाली खूबियों की तो 675 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को हर रोज 5 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है. यानी महीने में कुल 150 जीबी डेटा मिलेगा. प्लान में डेटा स्पीड 10एमबीपीएस रहेगी. इंटरनेट के साथ प्लान में पूरे देश के किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. 845 रुपये वाले प्लान में कुल 300 जीबी डेटा मिलता है. यह प्रतिदिन 10 जीबी डेटा के हिसाब से मिलता है. इसमें भी इंटरनेट स्पीड 10एमबीपीएस रहती है.

वहीं 1,199 रुपये वाले प्लान में रोजाना 20 जीबी डेटा के हिसाब से महीने में कुल 600 जीबी डेटा मिलता है. दोनों पैक्स में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इससे पहले कंपनी ने अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स को चुनने पर 1 साल के लिए ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन देने की घोषणा भी की थी. मालूम हो, कुछ दिन पहले ही बीएसएनएल ने अपने 249 रुपये वाले प्लान को रीवाइज किया था. रीवाइज होने के बाद प्लान की कीमत 299 रुपये हो गई और इसमें पहले की तुलान में तीन गुना डेटा मिलने लगा है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।