Exclusive तस्वीरें मंत्री रविन्द्र चौबे को अस्पताल से मिली छुट्टी, लखनऊ से आज रात पहुँचेंगे दिल्ली, कुछ दिन बेटी के घर करेंगे आराम..

लखनऊ/रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार में वरिष्ठ मंत्री रविन्द्र चौबे की सेहत को लेकर अच्छी ख़बर है. चौबे के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल से आज उन्हें छुट्टी मिल गई है. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फिलहाल विश्राम गृह में अभी रुके हैं. शाम को लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दिल्ली में मंत्री चौबे डॉक्टर अपने बेटी-दामाद के घर पर कुछ दिनों तक आराम करेंगे.  जब तक दिल्ली में रहेंगे वहीं से अपने विभाग काम-काज भी देखेंगे, साथ ही कैबिनेट बैठक या अन्य सरकारी काम के लिए फिलहाल दिल्ली से आना-जाना करेंगे.

Close Button

चौबे के परिजनों ने बताया कि अब पूरी तरह से ठीक हैं. सभी के साथ मिल-जुल रहे हैं. फोन पर बात कर रहे हैं. उन्हें अपने समर्थकों ने से कहा कि वे अब बिल्कुल उन्हें लेकर चिंता न करें जल्दी वे छत्तीसगढ़ लौटकर आएंगे.

आपको बता दें कि उत्तप्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान 27 अप्रेल को रविन्द्र चौबे की तबियत बिगड़ गई थी. उन्हें माइनर अटैक आया था. जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें पहले सहारा अस्पताल में भर्ती कराया था, बाद में फिर उन्हें पीजीआई में शिफ़्ट किया गया था. तकरीबन 26 दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें अब छुट्टी मिल गई है. चौबे के स्वस्थ्य होने की ख़बर पर मुख्यमंत्री सहित उनके मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए उनके जल्दी छत्तीसगढ़ लौटने की कामना की है.

देखिये तस्वीरें…

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।