Breaking: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने CM पद से दिया इस्तीफा

राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

चंडीगढ़। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. पंजाब के सभी मंत्रियों ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया है. इस्तीफे के थोड़ी देर पहले ही कैप्टन के बेटे रणिंदर सिंह ने लिखा था कि ‘पापा इस्तीफा देने जा रहे हैं.’ बता दें कि पार्टी के 60 विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर AAP ज्वाइन करने की धमकी दी थी.

राहुल के फैसले से कार्यकर्ता खुश, अकाली दल की हिली नींव: सुनील जाखड़

आज विधायक दल की बैठक

 

आज AICC ने राज्य के कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत ने शुक्रवार रात को इसकी घोषणा की. रावत ने ट्वीट किया, ”कांग्रेस के अनेक विधायकों ने एआईसीसी से पंजाब कांग्रेस विधायक दल की बैठक तत्काल बुलाने का अनुरोध किया. इसी क्रम में पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यालय में 18 सितंबर को शाम पांच बजे विधायक दल की बैठक बुलाई गई है. पंजाब कांग्रेस के सभी विधायकों से बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया जाता है.”

इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को भी टैग किया.

Actor Sonu Sood Evaded Rs 20 Crore Tax

सिद्धू ने भी किया था ट्वीट

सिद्धू ने भी शुक्रवार रात को ट्विटर पर लिखा, ”एआईसीसी के निर्देश पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यालय में 18 सितंबर 2021 को शाम पांच बजे बुलाई गई है.”

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।