आलाकमान को जिस पर भरोसा, उसे सीएम बनाए: कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जताई नाराजगी

चंडीगढ़। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने अपनी नाराजगी जताई. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं अपमानित महसूस कर रहा था. आलाकमान को मैंने इस्तीफा देने की बात बता दी थी.

Breaking: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने CM पद से दिया इस्तीफा

मैं अभी भी कांग्रेस पार्टी में बना हुआ हूं: अमरिंदर सिंह

 

अमरिंदर सिंह ने कहा कि आलाकमान को जिस पर भरोसा, उसे सीएम बनाए. उन्होंने कहा कि मैंने पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मैं अभी भी कांग्रेस पार्टी में हूं. समर्थकों से बात करके आगे की रणनीति तय की जाएगी. उन्होंने कहा कि भविष्य की राजनीति हमेशा खुली हुई है. कैप्टन ने कहा कि मेरे सभी रास्ते और विकल्प खुले हुए हैं. उन्होंने कहा कि मेरी बेइज्जती की गई.

Actor Sonu Sood Evaded Rs 20 Crore Tax

मुझे बेइज्जत किया गया: कैप्टन अमरिंदर सिंह

 

कैप्टन ने कहा कि दो महीने में 3 बार बैठक हो चुकी है. मुझे 3 बार दिल्ली बुलाया गया. मेरे सरकार चलाने को लेकर संदेह था. उन्होंने कहा कि आज सुबह सोनिया गांधी से बात की थी. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को बता दिया था कि वे इस्तीफा देने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपने लोगों से बात करके आगे का फैसला लूंगा.

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।