मामूली विवाद पर दोस्त ने चाकू मार बाहर निकाल दी अतड़ी, आरोपी गिरफ्तार…

शिवम मिश्रा, रायपुर। मंदिर हसौद इलाके में दो दोस्तों के बीच हुई चाकूबाजी में युवक की अंतड़ी बाहर आ गई. गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए मेकाहारा में दाखिल किया गया है. मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जैन दादा बाड़ी के पीछे हॉस्टल में रहने वाले पंडरिया, कवर्धा निवासी विवेक जैन लोढा ने बीती रात मामूली विवाद पर नया रायपुर सेरीखेड़ी ओवरब्रिज के पास गगन जैन नामक युवक पर चाकू से हमला कर दिया. सिर और पेट में किए गए हमले से युवक की अतड़ी बाहर निकल आई है.

इसे भी पढ़ें – BREAKING : पैसों के लेन-देन पर भाजपा कार्यकर्ता पर पेट्रोल छिड़कर लगाई आग, 24 घंटे में आरोपी को बस्तर से किया गिरफ्तार…

गंभीर रूप से घायल गगन जैन को आनन-फानन में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वारदात में दौरान आरोपी विवेक का दोस्त भी मौके पर मौजूद था. आरोपी के विरुद्ध हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read more : PMGSY Engineer Released By Maoists In Chhattisgarh Bijapur 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।