CG NEWS: फंदा डाला… सेल्फी ली, दोस्तों को भेजा… और फिर झूल गया फांसी के फंदे पर

राजकुमार दुबे. अंतागढ़ शराब दुकान के सुपरवाइजर डिगेंद्र कुमार पटेल रविवार की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक ने सुबह 9:50 पर अपने मोबाइल से सेल्फी ली और अपने परिचितों को सेल्फी व्हाट्सएप पर पोस्ट की.

 उनके साथ काम करने वालों को भी व्हाट्सएप पर सेल्फी मिली थी. वे तत्काल मृतक के घर पहुंचे तब तक मृतक फांसी पर लटक चुका था. दरवाजा तोड़ कर अंदर जाकर देखा गया तब तक मौत हो चुकी थी.

फोर्ब्स की लिस्ट में Rashmika Mandanna टॉप पर, सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश को छोड़ा पीछे

अंतागढ़ थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि मृतक के परिजनों में पहुंचने के बाद ही पंचनामा कार्रवाई करने का निवेदन किया था, जिस पर देर शाम तक परिजनों के इंतजार किया पहुंचने के बाद पंचनामा कार्रवाई की गई पोस्टमार्टम सोमवार की सुबह कराया जाएगा.  मृतक गरियाबंद जिले के छुरा का रहने वाला था अंतागढ़ में किराए के मकान में रहता था.

युवराज सिंह गिरफ्तार: सोशल मीडिया पर यजुवेंद्र चहल पर जातिगत कमेंट के मामले में युवराज सिंह अरेस्ट…

मृतक के साथ काम करने वालों ने बताया कि मृतक के साथ किसी का कोई विवाद नहीं था और वह मिलनसार व्यक्ति था. हालांकि उसके एक सहयोगी ने देसी शराब दुकान के एक कर्मचारी ने बिक्री की कुछ पैसा लेकर फरार हो गया है, जिसे रजिस्टर पर भी नहीं चढ़ाया था. इस पैसे को भी मृतक ने जमा करा दिया था, परंतु हो सकता है कि इस मामले को लेकर कुछ परेशान हो पूरा मामला अंतर्गत थाना क्षेत्र का है. लल्लूराम डॉट कॉम आपसे अपील करता है कि आप इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा कोई भी काम न करें.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!