छपाक का ऑफिशियल ट्रेलर लॉंच, सबसे पहले यहां देंखे पूरा Trailer

रायपुर. एसिड अटैक पीड़िता पर आधाररित छपाक फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर चंद मिनटों पहले लॉंच हो गया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में है और फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) साल 2020 में 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है.

ये फिल्म डायरेक्टर मेघा गुलजार के निर्देशन में बनाई जा रही है और इसको लेकर वे काफी सुर्खियों में हैं. दीपिका फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं, इस फिल्म के लुक को देखकर दीपिका का चेहरा वाकई में जला हुआ लग रहा है.  दीपिका और लक्ष्मी को देख पहचानना मुश्किल है कि असली कौन है. ‘छपाक’ को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल का भी बयान पिछले दिनों आ चुका है. उन्होंने कहा था कि , ‘मैं खुश हूं कि पर्दे पर मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है, मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी.

बता दे कि लक्ष्मी एक एसिड अटैक पीड़िता हैं. लक्ष्मी का जन्म दिल्ली के एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था. 15 साल की उम्र में लक्ष्मी ने गायक बनने का ख्वाब देखा था और 32 साल का नदीम खान नाम का एक लड़का उनसे शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी को ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था.

नईम अक्सर लक्ष्मी का पीछा करता था. लक्ष्मी ने कई बार उसे मना किया लेकिन वो नहीं माना. साल 2005 में लक्ष्मी, खान मार्केट में एक किताब की दुकान की ओर जा रही थीं. यहीं पर नईम ने लक्ष्मी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. लक्ष्मी सड़क पर ही गिर गईं.  वो दर्द से तड़प रही थीं.

तब एक टैक्सी ड्राइवर वहां आया और लक्ष्मी को पास में स्थित सफदरजंग अस्पताल में ले गया. लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में अपनी दर्दनाक कहानी सुनाई थी. उन्होंने बताया था, ‘उस वक्त ऐसा लगा जैसे मेरे पूरे शरीर पर किसी ने आग लगा दी हो. मेरी सारी खाल निकलकर बाहर आ गई थी. मेरे हाथ और चेहरे से खाल अलग होकर चूने लगी थी. इस अटैक के बाद लक्ष्मी को कई सर्जरी करवानी पड़ी, वो तीन महीने तक अस्पताल में भर्ती रही थीं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।