whatsapp

अफसरों की नहीं सुनते नेताजी! कलेक्टर के आदेश का खुलेआम कर रहे उल्लंघन, होर्डिंग न लगाए के पोस्टर के ऊपर ही लगा दिए होर्डिंग

रणधीर परमार, छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला कलेक्टर संदीप जीआर (Chhatarpur Collector Sandeep Gr) ने पिछले दिनों एक आदेश जारी किया था कि बिजली के खंभों में किसी भी प्रकार की प्रचार सामग्री न टांगी जाए. जिसका पालन करने की बजाय उसका उल्लंघन करने का मामला सामने आया है. यह उल्लंघन किसी और ने नहीं बल्कि नगर पालिका के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने किया है. बिजली के खम्बो पर होर्डिंग (hoardings) लगाकर अपने ही कर्मचारियों को खुला चैलेंज दे दिया.

MP के सबसे कम उम्र के विधायक का बड़ा चुनावी ऐलान, साल 2023 की पूरी वेतन जनता पर करेंगे खर्च

जब इसे लेकर जिम्मेदार अधिकारी से बात की, तो उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि इस बात की मुझे जानकारी नहीं है. आपके द्वारा यह जानकारी दी गई है. इसको हम दिखवाते हैं. कलेक्टर के निर्देश का पोस्टर भी लगा है. उसी के ठीक ऊपर बिजली के खंभों पर नेताजी की होर्डिंग (hoardings) लगी हुई है. इस विषय पर जब हमने नगरपालिका सीएमओ नीतू सिंह से बात की तो उनका कहना था कि अगर होर्डिंग लगी होगी तो उनको हटा दिया जाएगा.

यह पूरा मामला जिले की नौगांव नगरपालिका (Naogaon Municipality) का है, जहां पर नगर में राजनेताओं द्वारा बड़ी-बड़ी होर्डिंग बिजली के खंभों पर लगा दी गई हैं और उसी के ठीक नीचे दिखाने के लिए होडिंग लगाई गई है कि बिजली के खंभों पर किसी भी प्रकार की प्रचार सामग्री ना लगाएं. उसी के ठीक ऊपर नगरपालिका अध्यक्ष अनूप तिवारी (Anoop Tiwari) और उपाध्यक्ष अजय दौलत तिवारी (Ajay Daulat Tiwari) की होर्डिंग टंगी हुई है. जिनके द्वारा कलेक्टर के आदेश की सरेराह धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. सब कुछ जानकर भी नगरपालिका नौगांव की सीएमओ अनभिज्ञ बनी हुई है. जब मीडिया कर्मियों द्वारा इसका मुद्दा उठाया गया, तो उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है.

MP में बेरहम पुलिस का क्रूर चेहरा: बेटे को पकड़ने गई Police के पैरों से लिपटी बुजुर्ग मां, घसीटते हुए गाड़ी तक ले गया पुलिसकर्मी, VIRAL VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button