छत्तीसगढ़ः अपने प्यार में फंसाकर दर्जी ने किया दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म… दोनो ने मिलकर चप्पल से की पिटाई, देखें Video

अजय सूर्यवंशी. जशपुर. बगीचा में दो युवतियों ने दुकान में घुसकर एक दर्जी की थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई कर दी. युवतियों ने पिटाई के बाद युवक पर दैहिक शोषण कर अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेलिंग का आरोप भी लगाया और युवक के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 बगीचा बस स्टैंड के पास महिलाओं के कपड़े सिलने का काम करने वाले दर्जी महबूब आलम के दुकान में दो युवतियां पहुंची और उसकी थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी काफी देर तक दुकान के बाहर युवतियों का हंगामा चलता रहा. देखें Video

युवक की पिटाई के बाद दोनो युवतियां थाने पहुंची और महबूब आलम पर दोनो ने दैहिक शोषण की शिकायत की. युवतियों ने आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग कर उनसे पैसे वसूलने का आरोप भी लगाया. पुलिस ने युवतियों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

देखें Video

10 साल से कर रहा था शारीरिक शोषण
चप्पल से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना की चर्चा होने लगी. इसके बाद दो युवतियों ने थाने पहुंचकर आरोपी महबूब के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें एक युवती ने बताया कि आरोपी बीते 7 सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है. वहीं एक अन्य महिला ने पुलिस को बताया कि बदनाम कर देने की धमकी देकर आरोपी बीते 10 सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।