BREAKING: CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा, MP में बनेगा वर्ल्ड क्लास हॉकी स्टेडियम

सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मिंटो हॉल में भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ियों को सम्मानित किया. इसी दौरान शिवराज सिंह ने बड़ी घोषणा की है. उन्होंने एमपी में वर्ल्ड क्लास हॉकी स्टेडियम बनाने की बात कही है.

इसके लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि हॉकी के लिए जो करना हो, स्टेडियम बनाना हो भोपाल, ग्वालियर, इंदौर. जहां भी हॉकी का वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बना लो. तय कर लो.

इसे भी पढ़ेः पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने उपचुनाव के साथ नगरीय निकाय चुनाव की मांग, कहा- हार के डर से चुनाव कराने से बच रही सरकार

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश पहले बीमारू राज्य कहलाता था. अब विकसित, विकासशील राज्य किया है. उन्होंने कहा कि खेलों के लिए जिस चीज की जरुरत होगी सरकार सहयोग करेगी. खेलों को लेकर एमपी सराकर पीछे नहीं हटेगी.

इसे भी पढ़ेः MP में बजा उपचुनाव का बिगुल: कमलनाथ ने इन सीटों पर किया प्रचंड बहुमत से जीत का दावा, कहा- झूठे नारियल फोड़ने पर लगेगी रोक

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल का आभार भी जताया है. उन्होंने कहा कि बेटियों आप खेलो, मध्य प्रदेश सरकार आपके पास है. जिस क्षण मैंने आपकी आंखों में आंसू देखे थे, तभी तय कर लिया था मध्यप्रदेश बुलाकर स्वागत करूंगा. शिवराज सिंह ने कहा, मुझे विश्वास है बेटियां भारत को बहुत आगे ले जाएंगी.

इसे भी पढ़ेः विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।