सीएम की मार्निंग क्लासः शिवराज ने सख्त तेवर में कहा- जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो, CM की फोनो जनसभा

अमृतांशी जोशी, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मॉर्निंग एक्शन की बैठक में आज सागर जिले के अधिकारियों की क्लास लगाई। अधिकारियों की क्लास में सीएम के आज सख्त तेवर देखने को मिले। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि रोजगार सहायक जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सागर जिले की समीक्षा की। बैठक में सागर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद थे। सागर जिले की समीक्षा बैठक में अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। कहा कि सीएम हेल्पलाइन में आवास योजना ग्रामीण में शिकायत आई है। रोजगार सहायक जिसने गड़बड़ी की है उसकी सेवा समाप्त कर जेल भेजो। कई हितग्राहियों की राशि दूसरे खातों में पहुंची, इसकी जांच हो। सीएम हेल्पलाइन में आप 12वें नंबर पर है। बी ग्रेड में हैं, स्तर बढ़ाए।

बता दें कि बिजली आपूर्ति को लेकर सीएम को कई शिकायतें मिली।कहा बिजली को लेकर हम सब्सिडी दे रहे हैं.जनता को फायदा मिलना चाहिए। एकल जल योजना में शिकायतें मिल रही है। नल जल योजना में कोई भी गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान को गंभीरता से ले, कोई हितग्राही शेष ना रहे।

सीएम शिवराज की फोनो जनसभा
खराब मौसम की वजह से सीएम शिवराज केंदाटोला नहीं पहुंच पाए। सभा में नहीं पहुंचने के लिए सीएम ने जनता से माफी मांगी। हेलीपैड से मोबाइल फोन के जरिये सभा को सीएम ने संबोधित किया और अगले शिविर में पहुंचने का भरोसा दिलाया। कहा कि सभा का उद्देश्य है कि आपको योजनाओं का लाभ सरलता से प्राप्त हो।

40 लाख रुपए की चंदन की लकड़ी जब्तः गोदाम में स्टोर करके रखी गई थी 270 किलो लड़की, गिरफ्तार दो आरोपियों में एक राजस्थान का

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button