Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। नगरीय निकाय चुनाव (urban body elections) में टिकट कटने पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने अनोखा विरोध जताते हुए अपना ही मंडन करा दिया। जी हां…टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस नेता ने मुंडन कराया(Congress leader got shaved)। इसके बाद अपने बाल को पार्टी के तीन बड़े नेताओं को भेज दिया। नाराज कांग्रेस नेता का नाम मोहम्मद हफीज (Congress leader Mohammad Hafeez) है। नेता ने मुंडन कराने के बाद अपनी ही पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

छात्र ने महिला टीचर को भेजा पॉर्न वीडियोः एग्जाम देने से रोकने पर की शर्मनाक हरकत, एप पर चल रहे परीक्षा के दौरान भी शेयर किया वीडियो

दरअसल मोहम्मद हफीज पिछले 15 साल से कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है। नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस नेता मोहम्मद हफीज ने वार्ड-78 से पार्षद के लिए टिकट मांगा था। हालांकि पार्टी ने मोहम्मद हफीज को टिकट न देकर पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ उतरे व्यक्ति को इस बार टिकट दे दिया। इससे कांग्रेस नेता का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके बाद कांग्रेस नेता मोहम्मद हफीज ने अपना मुंडन करा दिया। इसके बाद अपने बाल को पार्टी के तीन बड़े नेताओं को भेजा।

CM शिवराज ने शिवसेना और उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस के साथ जाने वाला डूब जाता है, मेयर प्रत्याशी पर कहा- उनकी नज़र स्मार्ट सिटी के 1000 करोड़ पर है

कांग्रेस नेता ने कहा कि 15 साल से पार्टी से जुड़ा हुआ हूं। बावजूद इसके पार्टी ने मुझे टिकट के लायक नहीं समझा। पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ उतरे व्यक्ति को इस बार पार्टी ने टिकट दिया है। पार्टी की प्राथमिकता में अब दस बदलू नेता शामिल हो गए हैं। लिहाजा मैंने अपना मुंडन करवाकर तीन बड़े नेताओं को अपना बाल भेजा है।

BIG BREAKING: एमपी में 60 यात्रियों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 5 लोगों की मौत, 24 से अधिक घायल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus