कोरोना संकट में रायपुर सांसद सोनी का बड़ा ऐलान, एक वर्ष तक वेतन से 30 प्रतिशत और 10 करोड़ की राशि की दी स्वीकृति

रायपुर। कोरोना वायरस के चलते भारत में बड़ा आर्थिक संकट पैदा हो चुका है. इस संकट से उबरने केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से राहत पैकेज का तो ऐलान किया ही गया है, इसके साथ केंद्रीय मंत्री, सांसद, राज्य के मंत्री और विधायक भी सहायता देने में पीछे नहीं है. इसी कड़ी में रायपुर से भाजपा सांसद सुनील सोनी ने भी बड़ा ऐलान किया है.

रायपुर सांसद सोनी अपने वेतन का 30 प्रतिशत हिस्सा एक वर्ष तक प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे. यही नहीं उन्होंने 2 वर्ष की सांसद निधि का 10 करोड़ भी कोरोना संकट से उबरने के लिए दे दिया है.

सांसद सोनी ने कहा कि कोरोना संकट से आज पूरा देश जुझ रहा है. ऐसे में जरूरी है कि हम सब इस संकट की घड़ी में एक साथ मदद करने को आगे आए. मैंने तय किया है कि मैं अपने वेतन का 30 प्रतिशत हिस्सा एक वर्ष तक पीएम फंड में दूँगा. इसके साथ ही मैंने स्वास्थ्य संसधानों को जुटाने के लिए सांसद निधि से 10 करोड़ की राशि की स्वीकृति भी दे दी है. मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही कोरोना के इस महामारी से उबर आएंगे.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।