Oh My God ! रायपुर की पहली कोरोना पीड़ित मरीज को लेकर बड़ी और जरूरी खबर…

रायपुर. एम्स अस्पताल के सूत्रों के हवाले से एक बड़ी और सुखद खबर सामने आ रही है. एम्स के सूत्रों के मुताबिक अस्पताल में भर्ती छत्तीसगढ़ की पहली कोरोना पॉजीटिव मरीज की स्थिति पूरी तरह सामान्य है.

 अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा किया गया उक्त युवती का इलाज पूरी तरह सफल साबित हो रहा है और अस्पताल प्रबंधन को उम्मीद है कि आज पुनः आने वाली कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी.

ये जानकारी जैसे ही परिजनों की मिली उनके परिवार में खुशी का माहौल है. उनके कई पारिवारिक लोगों ने बताया कि बेटी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना को लेकर नवरात्र के इस पावन मौके पर मन्नतें रखी गई है.

रिसर्चः घर पर रहे सेफ… हुआ करोना तो कभी नहीं कर पाएंगे SEX

अस्पताल के डॉक्टरों ने परिजनों को ये बताया हैं कि अभी जो मरीज की स्थिति है वो पूरी तरह खतरे से बाहर है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वे लापरवाही करें. एम्स के डॉक्टरों ने परिजनों को लेकर भी कुछ महीनों तक की सेफ्टी के लिए हिदायत दी है. जिसका सख्ती से पालन करने के निर्देश भी दिए है.

एम्स के सूत्र बताते है कि पूरी टीम को उम्मीद है कि जो कोरोना रिपोर्ट आज आने वाली है वह नेगेटिव हो. आप सब भी यही कामना करें कि उक्त रिपोर्ट नेगेटिव हो और राजधानी की ये बेटी जल्द कोरोना को हराकर पूरी तरह स्वस्थ्य होकर अपने घर जाएं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।