MP में लव जिहादः युवक पहचान छुपाकर दलित नाबालिग का एक साल से कर रहा शोषण, फिर इस तरह खुला राज से पर्दा

मनीष मारु, आगर मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। युवक ने अपना धर्म और नाम छुपाकर पहले तो दलित नाबालिग से दोस्ती की। उसके बाद युवती का एक साल से शारीरिक शोषण किया। एक दिन युवती ने युवक के द्वारा किरसी को वालेकुम अस्लाम कहते हुए सुना। इसके बाद नाबालिग ने उससे उसके धर्म के बार में पूछा। उसने अपना इस्लाम धर्म का होना स्वीकार किया। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मुख्य आरोपी समेत दो लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट सहित कुल 21 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल पीताम्बरा कॉलोनी निवासी अजा वर्ग की नाबालिग अपनी माता के साथ पुलिस थाने पहुंची। उसने शिकायत करते हुए कहा कि एक साल से राजेश शर्मा के नाम से एक लड़का प्यार व शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।।

इसे भी पढ़ेः BREAKING: कागजों पर बना दी 1 करोड़ की सड़क, कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक समेत 9 अफसरों पर एफआईआर दर्ज

सोमवार को रात लगभग 8.30 बजे जब वह अपने घर के सामने स्थित दूध डेयरी पर दूध लेने जा रही थी। इसी दौरान आरोपी राजेश शर्मा (फिरोज) और उसका दोस्त बाइक से आये और लड़की को साथ चलने का बोला। दोनों युवक लड़की को बाइक पर बैठाकर ग्राम गुदरावन से ग्राम पड़ाना की ओर ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्त में दरगाह के पास उसके मोबाइल पर एक फोन आया। इस पर उसने सलाम वालेकुम बोला। तब लड़की ने उससे पूछा कि तूम मुसलमान हो तो उसने हामी भरकर अपना नाम फिरोज चने वाला बताया।
इसके बाद नाबालिग ने उससे घर छोड़ देने का बोला। इससे दोनों लड़की के साथ सड़क पर ही जडबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान लड़की की आवाज सुनकर सड़क से जा रहे बाइक सवार जा रहे थे। बाइक सवार के रुकने पर दोनों भाग खड़े हुए। बाइक सवार ने नाबालिग को उसके मामा के घर गुदरावन छोड़ा।

इसे भी पढ़ेः अजब एमपी के गजब मंत्रीः प्रदेश बिजली संकट से जूझ रहा, ऊर्जा मंत्री सड़क पर घुमा रहे भैंस, देखिए वीडियो

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला
मंगलवार को नाबालिक अपनी माता के साथ नलखेड़ा थाने पंहुची और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवक फिरोज सहित उसके एक अन्य साथी के खिलाफ लव जिहाद, पास्को एक्ट, एससी-एसटी एक्ट सहित कुल 21 धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ेः शर्मनाकः इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा परिवार, डॉक्टर करते रहे रेफर पर रेफर और कुपोषित आदिवासी बच्ची की हुई मौत 
शादी का झांसा देकर किया शारिरिक शोषण
नाबालिग के अनुसार आरोपी फिरोज विगत एक वर्ष से राजेश शर्मा के नाम से उससे प्यार व शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा।आरोपी द्वारा उसे लगभग एक वर्ष पूर्व एक मोबाइल भी दिया गया था जिस पर वह लगभग रोज फोन लगाकर बात करता था। इस मोबाइल को सोमवार की रात को आरोपियों द्वारा तोड़ दिया गया व उसकी सिम भी तोड़ दी गई। फिलहाल दोनो आरोपी फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ेः आस्था या अंधविश्वास! महिला ने जीभ काटकर मां शारदा के चरणों में अर्पित की, परिजन अस्पताल ले जाने की जगह करते रहे भजन-कीर्तन

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।